Bhopal News: कैटरिंग कर्मचारी की डूबने से मौत

Share

Bhopal News: दोस्तों के साथ गया था नहाने, शरीर में थी एक ऐसी कमजोरी जो मरने के बाद पता चली

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कैटरिंग में काम करने वाले एक कर्मचारी की डूबने से मौत हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोलार रोड थाना क्षेत्र की है। पुलिस ने शव डैम से निकालकर पीएम के लिए भेज दिया है। घटना के वक्त उसके साथ अन्य लोग भी थे। वह डैम के भीतर पानी में बदबू आने का बोलकर दूसरी जगह नहाने चला गया था। वहां गहराई अधिक था जिसका अहसास उसे नहीं हो सका।

इस कारण आया हुआ था डैम पर

कोलार रोड (Kolar Road) थाना पुलिस के अनुसार घटना 27 अप्रैल की शाम लगभग पांच बजे की है। अहमद खान (Ahemad Khan) पिता हामिद खान उम्र 32 साल की डूबने से मौत हुई है। वह निशातपुरा थाना क्षेत्र स्थित ब्ल्यूमून कॉलोनी (Blue Moon Colony) में रहता था। वह कैटरिंग कंपनी में वैटर का काम करता था। वह घटना वाले दिन कोलार रोड स्थित शिवम मैरिज हॉल (Shivam Marriage Hall) में पहुंचा था। इनायतपुरा के पास स्टाप डैम में वह नहाने चला गया था। उसके साथ अन्य दोस्त भी थे। उन्होंने उसे रोका भी था। वह डूबने लगा तो लोगों से मदद मांगी गई थी। वह पहुंचती तब तक डूबने से उसकी मौत हो चुकी थी। अहमद खान की मां और भाई ने पुलिस को बताया कि उसके शरीर में खून नहीं बनता था। इस बीमारी का कुछ दिन इलाज भी चला था। इस मामले की जांच एएसआई राजेन्द्र कैन (ASI Rajendra Kain) कर रहे हैं। कोलार रोड पुलिस मर्ग 40/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: दो बहनों के बीच एक दीवार को लेकर कहासुनी
Don`t copy text!