Bhopal News: दुर्घटना में जख्मी तीन दिन बाद थाने पहुंचा 

Share

Bhopal News: मदन चिल्ड्रन अस्पताल के प्रचार—प्रसार का देखता है काम, आरोपी ने इलाज में आने वाले खर्च का भुगतान करने से किया इंकार

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सड़क दुर्घटना में मदन चिल्ड्रन अस्पताल के पीआरओ जख्मी हो गए। वे अपनी बाइक से अस्पताल के काम से राजगढ़ स्थित पचौर जा रहे थे। तभी उनकी कार में दूसरी कार ने टक्कर मार दी थी। दुर्घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के कोहेफिजा थाना क्षेत्र में हुई थी। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

फोन नंबर देकर दिया था इस बात का भरोसा

कोहेफिजा (Kohefiza) थाना पुलिस के अनुसार दुर्घअना 23 अप्रैल की सुबह हुई थी। जिसकी एफआईआर थाने में पीड़ित ने 28 अप्रैल को दर्ज कराई है। हादसा लालघाटी चौराहे के नजदीक दुर्गा मंदिर के पास हुआ। सड़क दुर्घटना में शैलेंद्र मंगरौलिया (Shailendra Mangrauliya) पिता स्वर्गीय रामदास मंगरौलिया उम्र 42 साल जख्मी है। उन्हें कोहेफिजा स्थित तृप्ति अस्पताल (Tripti Hospital) में भी भर्ती कराया गया है। उनका वहां पैरों का आपरेशन किया जाना है। शैलेंद्र मंगरौलिया कोलार रोड स्थित राजहर्ष कॉलोनी (Rajharsh Colony) में रहते हैं। उन्होंने बताया कि जिस स्विफ्टि कार () carके चालक ने टक्कर मारी थी उसने अपना मोबाइल नंबर दिया था। उसका कहना था कि एफआईआर दर्ज न कराए। वह इलाज में आने वाला खर्च उठा लेंगे। जब अस्पताल ने आपरेशन का खर्च बताया तो वह मुकर गया। पुलिस ने 265/24 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाने और टक्कर मारकर जख्मी करने का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि मेडिकल रिपोर्ट के बाद धारा बढ़ सकती है। मामले की जांच हवलदार राजेंद्र सिंह बामनिया (HC rajendra Singh Bamniya) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: बेटे के गम में टूटे पिता ने उठाया ऐसा कदम...
Don`t copy text!