Bhopal News: दलित युवती के साथ कांस्टेबल ने किया बलात्कार

Share

Bhopal News: बलात्कार का महिला ने वीडियो भी बनाया, एट्रो सिटी एक्ट में केस दर्ज

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) एक दलित युवती के साथ हुए सनसनीखेज बलात्कार (Dalit Woman Rape Case) की है। इसमें दो आरोपी है, जिसमें एक आरक्षक बताया जा रहा है। इस संबंध में महिला थाने में केस दर्ज किया गया है। बलात्कार की यह घटना तीन साल से चली आ रही है। मामला बेहद हाई प्रोफाइल होने के कारण महिला थाना प्रभारी अजीता नायर (Mahila Thana TI Ajeeta Nayar) बातचीत के लिए उपलब्ध ही नहीं हुई। हालांकि प्रभारी सीएसपी अक्षय चौधरी (CSP Akshay Choudhry) ने घटना की पुष्टि कर दी है।

यह दर्ज हुआ है मामला

जानकारी के अनुसार महिला थाने में 5 अगस्त की रात लगभग 11 बजे धारा 376 2एन/506/34/3—1घ (कई बार बलात्कार, धमकाना, एक से अधिक आरोपी और एट्रो सिटी एक्ट) का केस दर्ज किया गया है। घटना जहांगीराबाद स्थित चर्च रोड इलाके में एक मकान की है। इस मामले में आरोपी राहुल जाट (Rahul Jath) और प्रीति सोलंकी (Priti Sokanki) है। राहुल जाट से पीड़िता की दोस्ती सोशल मीडिया के जरिए हुई थी। वह मध्य प्रदेश पुलिस विभाग में सिपाही होना बताता था। पीड़िता ने पुलिस को बताया है कि आरोपी ने जब उसके साथ बलात्कार किया था तब प्रीति सोलंकी ने वीडियो और फोटो भी खींचे (Rape Photo & Video) थे। इसलिए पुलिस ने उसको भी आरोपी बनाया है। दोनों आरोपियों की गिरफ्तारी फिलहाल नहीं हो सकी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Fake Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Indore crime : घर के नजदीक कार के भीतर तड़पते रहे बच्चे, मां-बाप तलाशते रहे
Don`t copy text!