Bhopal News: महिला प्रोफेसर पर चपरासी का दिल आया

Share

Bhopal News: एक महीने में दूसरी बार एफआईआर, जा चुकी है नौकरी भी

Bhopal News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) हबीबगंज इलाके से मिल रही है। यहां एक महिला प्रोफेसर सनकी आशिक से परेशान चल (Bhopal Molestation News) रही है। प्रोफेसर जहां नौकरी करती है वहां पहले वह चपरासी था। उसके खिलाफ एक महीने से अधिक अंतराल के भीतर में दूसरी बार छेड़छाड़ (Bhopal Bulling Case) का मुकदमा दर्ज किया गया है। वह उम्र में काफी छोटा है। वहीं म​हिला प्रोफेसर का तलाक भी हो चुका है। समझाईश के बावजूद वह उसका पीछा करके प्रोफेसर को परेशान (Bhopal Woman Crime) कर रहा है।

दूसरे थाने से होगी पूछताछ

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 5 अगस्त की रात लगभग साढ़े ग्यारह बजे धारा 341/354/506/507 (रास्ते में रोकना, छेड़छाड़, धमकाना और फोन पर धमकी) का केस दर्ज किया गया है। यह घटना 5 अगस्त की शाम मेट्रो प्लॉजा (Metro Plaza) के नजदीक हुई है। शिकायत 37 वर्षीय शादीशुदा महिला ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी अश्विनी यादव उर्फ भरत (Ashwani Yadav @ Bharat) है। पुलिस ने बताया कि पीड़िता अरेरा कॉलोनी स्थित ई—7 इलाके में रहती है। वह एक कॉलेज में प्रोफेसर (Bhopal College Professor Molestation Case ) है। आरोपी अश्विनी यादव उसी कॉलेज में चपरासी की नौकरी करता था। उसकी शिकायत एमपी नगर थाने में भी दर्ज कराई थी। आरोपी ने महिला प्रोफेसर के ही एक अन्य साथी को फोन करके धमकाते हुए बदनाम करने की धमकी दे रहा था। एमपी नगर थाना पुलिस से भी ताजा मामले को लेकर जानकारी जुटाई जाएगी।

 खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   MP Police Gossip: सांसद से पटरी नहीं बैठी इसलिए कप्तान की चली गई कुर्सी
Don`t copy text!