Bhopal News: गेंद लेने के बहाने घुसी महिला ने घर कर दिया साफ 

Share

Bhopal News: नकाब पहनी हुई थी महिला, नकदी 80 हजार रुपए लेकर चंपत, मुखबिरों की मदद से पता लगा रही पुलिस

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। गेंद लेने के बहाने घर में घुसकर महिला नकदी ले गई। यह वारदात भोपाल (Bhopal News) शहर के टीला जमालपुरा इलाके में हुई है। घटना के वक्त घर पर वृद्ध दंपति थे। थाने में रिपोर्ट उनके बेटे ने दर्ज कराई है। वे जिला अदालत में विधिक क्षेत्र में कार्य करते हैं। पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर मामले में तफ्तीश शुरु कर दी है।

महिला ने बच्ची को उठाने से रोका

टीला जमालपुरा (Teela Jamalpura) थाना पुलिस के अनुसार यह वारदात 23 अप्रैल की सुबह हुई थी। पुलिस ने 115/24 धारा 379 (खुले स्थान से चोरी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। जिसकी रिपोर्ट खालिद अली पिता जाकिर अली (Zaqir Ali) उम्र 26 साल ने दर्ज कराई। वे शोभाराम की बावड़ी के पास हरिजन बस्ती (Harijan Basti) में रहते हैं। उन्होंने पुलिस को बताया कि उनके पास पिता जाकिर अली का दोपहर में फोन आया था। पिता ने बताया कि उनके घर पर एक महिला नकाब पहनकर आई थी। उस वक्त पिता और मां सो रहे थे। खालिद अली की भांजी ने दरवाजा खोला। उसने बताया कि उनके घर में गेंद आ गई है। भांजी उमरा ने नाना—नानी को उठाने के लिए बोला तो महिला ने मना कर दिया। वह सीधे कमरे में घुसी और 500 सौ रुपए के 150 नोट और 100 रुपए के 50 नोट उठाकर चलती बनी। यह रकम दूसरी मंजिल के कमरे में रखी गोदरेज की अलमारी में रखे थे। पुलिस को शक है कि इस वारदात को किसी परिचित ने अंजाम दिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal ATM News: फिर एटीएम में वारदात करने की योजना विफल
Don`t copy text!