Bhopal News: बेरोजगारी से तंग आकर फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: पिता के देहांत के बाद अनुकंपा नियुक्ति के लिए कर चुका था काफी प्रयास, पुलिस को नहीं मिला सुसाइड नोट

Bhopal News
जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार आना मानसिक अवसाद के लक्षण है। अकेलापन, खामोशी, चिढ़चिढ़ापन, गुस्सा आना उसके लक्षण हैं। ऐसी अवस्था में परिवार से बातचीत करें और चिकित्सकों से सलाह अवश्य ले।

भोपाल। कलह से तंग आकर एक व्यक्ति ने फांसी लगा ली। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के शाहपुरा थाना क्षेत्र की है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि वह बेरोजगारी से परेशान चल रहा था। इससे पहले वह पिता के देहांत होने के बाद उनकी अनुकंपा नियुक्ति के लिए काफी भटक चुका था। पुलिस ने मर्ग कायम कर शव पीएम के लिए भेज दिया है।

पत्नी से भी करता था कलह

शाहपुरा (Shahpura) थाना पुलिस के अनुसार दिनेश जाटव (Dinesh Jatav) पिता स्वर्गीय नंदराम जाटव उम्र 28 साल ने फांसी लगाकर आत्महत्या की है। यह घटना 23 अप्रैल की सुबह लगभग छह बजे हुई थी। वह शाहपुरा स्थित छावनी में रहता था। पुलिस को आत्महत्या की सूचना रवि यादव (Ravi Yadav) ने दी थी। पुलिस सूत्रो के अनुसार दिनेश जाटव के पिता स्वर्गीय नंदराम जाटव का सरकारी विभाग में नौकरी करते थे। उनके निधन के बाद दिनेश जाटव अनुकंपा नियुक्ति के लिए काफी जूझता रहा। इस कारण वह काफी परेशान भी रहने लगा था। वह बात—बात पर पत्नी से भी विवाद करता था। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। पुलिस को किसी तरह का सुसाइड नोट नहीं मिला है। मामले की जांच एएसआई बहादुर पटेल (ASI Bahadur Patel) कर रहे हैं। शाहपुरा पुलिस मर्ग 18/24 दर्ज कर लिया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: बीएससी की छात्रा ने फांसी लगाई
Don`t copy text!