Bhopal News: भाजपा नेता से कथित पत्रकार ने मांगा रंगदारी टैक्स 

Share

Bhopal News: घर पर चार करोड़ होने की आयकर विभाग को जानकारी देने की दे रहे थे धमकी

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) गोविंदपुरा इलाके से मिल रही है। यहां एक भाजपा नेता (BJP NEWS) को तीन व्यक्तियों ने धमकी देकर 10 लाख रुपए की मांग की। इनमें एक कथित पत्रकार है जो इस बात की जानकारी आयकर विभाग को देने की धमकी दे रहा था। पुलिस ने तीन आरोपियों को हिरासत में ले लिया है।

यह दर्ज हुआ मुकदमा

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार 4 अगस्त को धारा 327/385/34 (रंगदारी, ब्लैकमेलिंग और एक से अधिक आरोपी) का मुकदमा दर्ज किया गया है। इस मामले की एफआईआर रचना नगर निवासी अनिल भार्गव पिता स्वर्गीय रामस्वरुप भार्गव (Ram Swroop Bhargav) उम्र 62 साल ने दर्ज कराई है। इस मामले के आरोपी शहरयार Shaharyar, मोहम्मद उबेस (Mohd Ubes) और जावेद खान (javed Khan) है। तीनों आरोपियों का कहना था कि उसके पास चार करोड़ रुपए है। यह जानकारी वे आयकर विभाग को देंगे। इसके अलावा मीडिया में बदनाम करने की भी उन्हें धौंस दिखाई गई। तीनों आरोपी 10 लाख रुपए मांग रहे थे। तीनों आरोपियों को बेटे अंकुर और पड़ोसी की मदद से दबोचा गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
यह भी पढ़ें:   Bhopal Kidnapping Case: जिस हाथ से तमाचा मारा उसकी हथेलियों में गर्म सिगरेट बुझाई
Don`t copy text!