Fake Loot News: वफादर नौकर निकला गद्दार, प्रेमिका के साथ मिलकर रची यह साजिश

Share

Fake Loot News: मालिक ने कैमरे में देखा तो कुछ देर के लिए वह भी रह गया हैरान

Fake Loot News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज एक फर्जी लूट (Fake Loot News) की कहानी की है। जिसको रचने वाला नौकर उसके मालिक का पुराना वफादर था। उसने फोन करके लूट के बाद मौके पर उसको बुलाया था। लेकिन, जब उसने कैमरा देखा तो उसके पैरों तले जमीन ही खिसक गई। इस मामले में हनुमानगंज थाना पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर दो संदेहियों को पूछताछ के लिए हिरासत में ले लिया है।

यह दी थी जानकारी

हनुमानगंज थाना पुलिस के अनुसार 4 अगस्त की रात लगभग 9 बजे धारा 406/409/120बी (गबन और साजिश) का केस दर्ज किया गया है। जिसकी शिकायत दीपक हीरवानी पिता स्वर्गीय वजीरचंद्र हीरवानी उम्र 49 ने दर्ज कराई थी। इस मामले में संदेह नरेंद्र पंथी और अन्य पर जताया गया था। दीपक हीरवानी (Deepak Hirwani) लालघाटी स्थित इंद्र विहार कॉलोनी में रहते हैं। उनकी जुमेराती में शंकर सुपारी के नाम से दुकान है। उसी दुकान में संदेही नरेंद्र पंथी  और दीपक पंथी (Deepak Panthi) काम करते हैं। नरेंद्र पंथी छह साल से दुकान का कैश काउंटर संभालता था। वह कोटक महिंद्रा बैंक में डेढ़ लाख रुपए जमा करने के लिए गया था। उसने बताया था कि उसके साथ मनोहर डेयरी वाली गली पर लाल रंग की बाइक सवार दो लड़कों ने नकदी से भरा बैग छीन लिया था। उसके हाथ पर तीन जगहों पर चोट के निशान भी थे।

ऐसे उजागर हुआ मामला

Fake Loot News
फाइल फोटो

नरेंद्र पंथी (Narendra Panthi) के शर्ट पर लाल मिर्च पाउडर भी पड़ी हुई थी। उसको दीपक हीरवानी ने लूट का मुकदमा दर्ज कराने के लिए बोला। सुपारी व्यापारी को घटना को लेकर शक था। इसलिए उन्होंने नजदीक लगे सीसीटीवी फुटेज को जाकर देखा। जिसमें वह एक हेलमेट पहने व्यक्ति को बैग देते हुए दिखाई दे रहा है। पुलिस ने जब सख्ती से पूछताछ की तो उसने सच उगल दिया। उसने बताया कि लूट की झूठी कहानी उसने गढ़ी थी। रकम उसने गर्लफ्रेंड मोहनी पंथी को दे दी थी। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उस पर एक लाख रुपए का कर्ज था। जिसे चुकाने के लिए उसने यह साजिश रची। इधर, पड़ताल में यह बात भी सामने आई है कि एक दिन पहले जब तीन लाख रुपए जमा कराने वह गया था। तब तीन हजार रुपए कम बैंक में जमा कराए थे।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Murder Case: कांग्रेस नेता का पति हत्या के आरोप में गिरफ्तार

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Fake Loot News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!