Bhopal News:  महिला से घर में घुसकर छेड़छाड़

Share

Bhopal News: तीन आरोपी एक युवक के नाम को पुकारते हुए घर में घुसे थे

Bhopal News
एमपी नगर थाना— फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) महिला हिंसा (Woman Crime) से जुड़ी है। यह घटना एमपी नगर इलाके की है। यहां एक महिला के घर में घुसकर तीन युवकों ने मारपीट कर दी। उन्होंने महिला के साथ अभद्रता (Bhopal Bulling case) भी की थी। तीनों आरोपी एक अन्य युवक का नाम पुकारते हुए उसके घर घुसे (Bhopal Crime Against Woman) थे।

सभी आरोपी फरार

एमपी नगर थाना पुलिस के अनुसार 4 अगस्त की रात  लगभग साढ़े ग्यारह बजे धारा 452/354/323/34 (घर में घुसकर, छेड़छाड़, मारपीट और एक से अधिक आरोपी) के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है। यह घटना हकीम होटल (Hakim Hotal) के पीछे की है। जिसकी शिकायत 30 वर्षीय महिला ने दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी हर्ष मेहरा (Harsh Mehra), आकाश (Aakash) और देशराज (Deshraj) है। मामले की जांच एसआई श्वेता शर्मा (SI Shweta Sharma) ने की है। तीनों आरोपी एक युवक का नाम लेते हुए पीड़िता के घर घुस गए। जिस युवक को वह तलाश रहे थे उसकी मां पीड़िता के घर पर टीवी देख रही थी। जब पीड़िता ने घर में घुसने का विरोध किया तो उसके साथ मारपीट कर दी। इस माले के आरोपी अभी फरार है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Loot News: समय पूछा फिर बोला बदल गया है वक्त
Don`t copy text!