Bhopal News: पीएंडटी कॉलोनी में फांसी लगाई

Share

Bhopal News: नौ साल पहले बीएसएनएल से लिया था वीआरएस

Bhopal News
थाना कमला नगर—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) कमला नगर इलाके से मिल रही है। यहां पोस्टल एंड टेलीग्राफ की सरकारी कॉलोनी में रहने वाले एक पूर्व कर्मचारी ने फांसी (Bhopal Suicide News) लगा ली। फिलहाल आत्महत्या की वजह साफ नहीं हो सकी है। हालांकि प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई है कि वह अत्यधिक शराब पीने के आदी थे। पुलिस ने शव (MP Suicide Case) पीएम के लिए भेज दिया है।

चार बच्चे हैं 

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार 4 अगस्त की सुबह लगभग 7 बजे पीएडंटी कॉलोनी में एक व्यक्ति के फांसी लगाने की जानकारी मिली थी। यह खबर पुलिस को मुकेश चौकसे (Mukesh Choukse) ने दी थी। जिस पर मर्ग 34/21 दर्ज कर जांच शुरु की गई। मृतक की पहचान जगदीश सिंह गौतम (Jagdish Singh Goutam) उम्र 59 साल के रुप में हुई। उनकी तीन बेटियां और एक बेटा है। दो बेटियों की शादी हो चुकी है। जांच अधिकारी एएसआई आरके शुक्ला (ASI RK Shukla) ने बताया कि दूरसंचार से जगदीश सिंह गौतम ने आठ—नौ साल पहले वीआरएस ले लिया था। वह शराब अत्यधिक मात्रा में पीते थे। पुलिस को सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस शराब पीने को आत्महत्या की वजह मान रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Tokyo Olympics 2020
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Rape Case: जीजा ने किया नाबालिग साली से बलात्कार
Don`t copy text!