Bhopal News: लिव इन पार्टनर शादी छोड़कर घर से भागा

Share

Bhopal News: मुंबई की रहने वाली युवती को सतना के युवक ने धोखा देकर किया शारीरिक शोषण

Bhopal News
कोलार थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) सतना के गांव में रहने वाले एक व्यक्ति ने बना दी है। भोपाल की खबरें में वह बलात्कार का आरोपी बना है। वह कोलार इलाके में लिव इन रिलेशनशिप में मुंबई की युवती के साथ रहता था। दोनों ने शादी करने का करार किया था। लेकिन, वह ऐसा करना छोड़कर किराए के मकान से भाग गया। अब उसकी तलाश के लिए पुलिस की टीम सतना जिला में रिश्तेदारों को तलाशने जाएगी।

दोनों करते थे प्रायवेट नौकरी

कोलार थाना पुलिस के अनुसार 28 अप्रैल की रात लगभग सवा ग्यारह बजे बलात्कार का मामला दर्ज किया गया है। इसमें पुलिस ने धारा 376/376 2एन/506 बलात्कार, कई बार बलात्कार और धमकाने के तहत मामला दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी सतना निवासी सुभाष द्विवेदी (Subhash Diwedi) है। वह कोलार इलाके में रहता था। पीड़िता की उम्र 29 साल है जो लिव इन रिलेशन (Bhopal Leave In Relation Case) में आरोपी के साथ रहती थी। पीड़िता मूलत: मुंबई की रहने वाली है। दोनों 2016 से भोपाल में रहकर प्रायवेट जॉब कर रहे थे। आरोपी ने लिव इन में रहने के दौरान एक—दूसरे की दोस्ती को रिश्ते में बदलने का करार किया था। आरोपी मार्च, 2016 से लगातार बलात्कार कर रहा था। आरोपी शादी से इनकार करने के बाद घर से भाग गया था।

यह भी पढ़ें: बलात्कार का एक मामला जिसको दबाने के लिए दी गई थी रिश्वत, लेकिन इस कांड के कारण खुल गया मामला

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Love Jihad News: "बबलू" बनकर "आदिल" ने दिया धोखा, लाश के पास मिला सुसाइड नोट
Don`t copy text!