Bhopal News: चार इमली में इंजीनियर दंपत्ति की बिगड़ी कैमिस्ट्री

Share

Bhopal News: सरकार चलाने वाले ब्यूरोक्रेसी के कॉलोनी की यह घटना, चार महीने से घर में चल रही थी कलह

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज चार इमली से मिल रही है। यह बेहद हाई—प्रोफाइल कॉलोनी है। जहां प्रदेश को चलाने वाले मंत्री, सांसद, विधायकों के अलावा ब्यूरोक्रेट के घर है। भोपाल की खबरें (Bhopal News) कोरोना की निकलकर आ रही है। लेकिन, इसी चार इमली केे एक घर में पांच महीने से पति—पत्नी के बीच कलह चल रही थी। यह कलह बुधवार रात थाने में पहुंच गई। पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने पति पर मारपीट का केस दर्ज किया है।

महिला थाने में दर्ज थी एफआईआर

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 28 अप्रैल की रात लगभग 10 बजे पति—पत्नी के बीच घमासान मारपीट हो गई। घटना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और 28—29 के तड़के लगभग साढ़े चार बजे मारपीट का मुकदमा दर्ज किया गया। इसमें धारा 294/323/506 (गाली—गलौज, मारपीट और धमकाना) के तहत प्रकरण दर्ज किया गया। मामले की शिकायत शिवांगी गुप्ता (Shivangi Gupta) ने की है। मारपीट करने वाला पति पार्थ महादेवन है। दोनों यहां चार इमली में रहते हैं। शिवांगी और पार्थ महादेवन (Parth Mahadevan) पीडब्ल्यूडी में इंजीनियर भी है।

यह भी पढ़ेः एमपी के सरकारी आयोजन में टीचर ने ऑक्सीजन को लेकर ऐसा दिया सुझाव, अफसरों को लगा नेशनल न्यूज न बने इसलिए आगे बोलने से रोका

पुरानी एफआईआर बनी वजह

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

शिवांगी का मायका गोविंदपुरा स्थित भारती निकेतन में हैं। जबकि पति शिवपुरी (Shivpuri) का रहने वाला है। दोनों के बीच प्रेम विवाह परिजनों की सहमति से दो साल पहले हुआ है। मकान पत्नी को अलॉट है। चार महीने पहले भी पत्नी ने पति के खिलाफ महिला थाने में घरेलू हिंसा का मुकदमा दर्ज कराया था। इस मुकदमे के बाद सास—ससुर की समझाईश के बाद दोनों साथ रहने को राजी हो गए। घटना वाली रात दोनों के बीच पुरानी बात (Bhopal Domestic Violence) को लेकर अनबन हुई थी। पुलिस ने बताया कि मामला जमानती धारा में हैं। इसलिए पति को नोटिस दिया जाएगा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Breaking News: आपदा को अवसर बना रहे सायबर अपराधी
Don`t copy text!