Bhopal News: दो व्यक्तियों की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

Share

Bhopal News: कोरोना संक्रमित मरीज क्वारेंटाइन में था, टीवी देखते—देखते गिरकर हो गई मौत

Bhopal News
अशोका गार्डन थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज कोरोना संक्रमण से जुड़ी हुई है। भोपाल की खबरें हबीबगंज इलाके के शिवाजी नगर से सामने आई है। यहां कोरोना संक्रमण के ​चलते क्वारेंटाइन मरीज की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। भोपाल की न्यूज (Bhopal News) दूसरी मौत की ही है जो अशोका गार्डन इलाके से मिल रही है। यहां बिजली कंपनी के कर्मचारी की मौत हुई है।

ओसवाल डेनिम कंपनी का कर्मचारी

हबीबगंज थाना पुलिस के अनुसार 28 अप्रैल की शाम साढ़े सात बजे हमीदिया अस्पताल से एक व्यक्ति की मौत होने की खबर मिली थी। जांच करने एसआई विवेक शर्मा (SI Vivek Sharma) को थाने से रवाना किया गया था। मृतक अनूप पिल्लई उम्र 34 साल है जो कि शिवाजी नगर में रहता था। वह ओसवाल डेनिम कंपनी में नौकरी करता था। उसको एक पखवाड़े पहले कोरोना भी हुआ था। घटना वाले दिन कमरे में वह टीवी देख रहा था। अचानक वह गिर गया था। जिसके बाद परिजन अनूप पिल्लई (Anup Pillai)  को अस्पताल ले गए। वहां चिकित्सकों ने उसको मृत घोषित कर दिया। पीएम से पहले उसकी कोरोना रिपोर्ट नैगेटिव आई है। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट से मौत की वजह साफ हो पाएगी।

यह भी पढ़ें: यदि आपने दोस्त बनाने के लिए इस डेटिंग एप्प को डाउनलोड किया है तो उन चेहरों के बारे में जान लीजिए जो आपके लिए मुश्किलें खड़ी करेंगी

बिजली कंपनी में करता था नौकरी

Bhopal News
File Image

अशोका गार्डन थाना पुलिस के अनुसार एम्स अस्पताल से 28 अप्रैल की रात लगभग 11 बजे एक व्यक्ति की मौत होने की खबर मिली थी। जिसके बाद एएसआई संतोष रघुवंशी (ASI Santosh Raghuvanshi) घटना की जांच करने पहुंचे थे। चिकित्सकों ने बताया कि कैलाश नगर निवासी सुरेश पंडया पिता बी.पंडया उम्र 45 साल को परिजन लेकर आए थे। वह बैतूल में एमपीईबी में नौकरी करता था। वह कुछ समय पहले टीबी रोग से ग्रसित हो गया था। उसका भोपाल के क्षय रोग चिकित्सालय में इलाज भी चल रहा था। उसको सांस लेने में परेशानी हो रही थी। अभी सुरेश पंडया (Suresh Pandya) की कोरोना रिपोर्ट नहीं आई है। इसलिए अभी पीएम नहीं हो सका है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Gombeen Murder Case: लाश ने उगले सबूत तो पुलिस ने उसको सुपारी कीलर बनाया
Don`t copy text!