Bhopal News: फंदे पर लटकी मिली लाश, वजह पर सस्पेंस

Share

Bhopal News: हत्या के मामले में सजा काट रहे बैतूल के जेल बंदी की भोपाल हमीदिया अस्पताल में मौत

Bhopal News
Art Picture File Clip

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) अशोका गार्डन इलाके से मिल रही है। यहां एक व्यक्ति की लाश फंदे पर लटकी मिली है। वहीं भोपाल की न्यूज केंद्रीय जेल गांधी नगर से भी सामने आई है। यहां हत्या के मामले में सजा काट रहे बंदी की मौत हो गई। यह भोपाल समाचार आज बैतूल में रहने वाले बंदी के परिजनों को भी बता दिया गया है।

मोबाइल में है पैटर्न लॉक

टीलाजमालपुरा थाना पुलिस के अनुसार टीला गांव में रहने वाले जीतू यादव पिता लक्ष्मीनारायण यादव उम्र 22 साल ने फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली है। यह खबर पुलिस को हमीदिया अस्पताल से 28 अप्रैल की सुबह लगभग 6 बजे मिली थी। परिजन उसको फंदे से उतारकर अस्पताल ले गए थे। जीतू यादव (Jeetu Yadav) जैन किराना स्टोर में ड्रायवर का काम करता था। प्राथमिक जांच में यह बात सामने आई थी कि वह न्यायाधीश के वाहन को चलाता है। जबकि परिजनों ने बताया कि जैन स्टोर के मालिक की बहू सतना में डीपीओ है। इसलिए लोगों के बीच यह भ्रम फैल गया था। पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जांच के लिए मोबाइल जब्त किया है। उसमें पैटर्न लॉक होने की वजह से वह अभी नहीं खुला है। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही वास्तविक कारण सामने आएंगे।

यह भी पढ़ें: मानवता को शर्मसार करने वाली यह तस्वीरें जो आज हमें तो भविष्य में भाजपा को विचलित करेगी, जानिए क्यों

यह भी पढ़ें:   Pyare Miyan Case: आरोपी ने अदालत से कहा इंदौर नहीं भोपाल का था मामला

जेल बंदी की मौत

Bhopal News
File Image

गांधी नगर थाना पुलिस ने मर्ग कायम किया है। यहां इलाके में स्थित केंद्रीय जेल के बंदी की मौत हुई है। बंदी मुन्ना परते उम्र 60 साल की मौत हुई है। वह मूलत: बैतूल का निवासी था। वह 2015 से हत्या के मामले में सजा काट रहा था। जेल में बीमारी की वजह से उसको हमीदिया अस्पताल में इलाज के लिए शिफ्ट किया गया था। कोरोना की रिपोर्ट पॉजिटिव नहीं आई है।

Don`t copy text!