Bhopal Beach Of Trust:  आटा कंपनी का मैनेजर धोखा देकर भागा

Share

Bhopal Beach Of Trust: गेहूं खरीदी के लिए ली थी रकम, पैकिंग माल की बिक्री की जमा नहीं की थी राशि

Bhopal Beach Of Trust
File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के एक आटा बनाने वाली कंपनी के मैनेजर ने गबन को अंजाम (Bhopal Beach Of Trust) दिया है। आरोपी 10 लाख रुपए का फर्जीवाड़ा करके भागा है। पुलिस ने आवेदन की जांच के बाद प्रकरण दर्ज (Bhopal Cheating News) कर लिया है।

ऐसे थाने पहुंचा मामला

कोहेफिजा थाना पुलिस के अनुसार घटना अक्टूबर, 2020 से शुरु हुई थी। जिसकी एफआईआर पुलिस ने 15 मार्च की रात दोपहर लगभग चार बजे प्रकरण दर्ज (Bhopal Crime News In Hindi) किया गया है। आरोपी प्रशांत द्विवेदी (Prashant Dwivedi) है। वह मूलत: उत्तर प्रदेश के उरई का रहने वाला था। उसी जिले में रहने वाले देवेन्द्र सिंह (Devendra Singh) पिता शंकर सिंह उम्र 31 साल की आटा मिल है। इस मिल में आरोपी मैनेजर का काम करता था। आरोपी किसानों से गेहूं खरीदकर उसको पिसाने के बाद बेचने का काम करता था। इस काम के लिए उसे देवेन्द्र सिंह ने बकायदा रकम भी दे रखी (Bhopal Fraud News) थी। यह रकम से उसने माल तो खरीदा लेकिन उसको स्टॉक में नहीं दर्शाया। आडिट में यह गड़बड़ी उजागर हुई तो मामला सामने आया। पुलिस का कहना है कि फरार आरोपी ने लालघाटी में लेन—देन किया था।

यह भी पढ़ें: दिल्ली के इस एसीपी की वर्दी वाली तस्वीर की कहानी जिसको भोपाल के लोग आसानी से भूल नहीं पाए

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 और 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Fire Case: दो गुटो में झगड़ा, विवाद में युवक की बाईक जलाई
Don`t copy text!