Nepali Community News: प्रवासी नेपाली संघ का तीन साल बाद समागम

Share

Nepali Community News: नेपाली गीत-संगीत के बीच कलाकारों को किया गया सम्मानित

Nepali Community News
मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल के चूना भट्टी स्थित कलियासोत डैम के नजदीक प्रवासी नेपाली संघ, मध्यप्रदेश—छत्तीसगढ़ राज्य समिति के तत्वाधान में आयोजित पिकनिक कार्यक्रम।

भोपाल। प्रवासी नेपाली संघ का तीन साल बाद वृहद समागम हुआ। आयोजन कलियासोत डैम के नजदीक संपन्न हुआ। कोरोना के चलते यह समागम कार्यक्रम स्थगित था। कार्यक्रम में प्रवासी नेपाली संघ (Nepali Community news) की महिला पदाधिकारियों की सहभागिता सर्वाधिक थी।

गम और दुख से उबरने के लिए किया गया प्रोत्साहित

प्रवासी नेपाली संघ के अध्यक्ष सूरज लुइटेल Suraj Luitelने बताया कि कोरोना काल के दौरान प्रवास में रहने वाले नागरिकों की सहायता की गई थी। समय के साथ हालातों से उबरकर वापस भारत के विकास में योगदान देने के लिए कार्यक्रम में कार्यकर्ताओं को प्रोत्साहित किया गया। नेपाली गीत और संगीत की भी इस दौरान नवोदय सांस्कृतिक परिवार ने प्रस्तुति दी। संघ के सचिव ऋषि रानाभट (Rishi Ranabhat) समेत वरिष्ठ पदाधिकारी ने पुरुस्कार भी वितरित किये गए। अतिथि के रूप में पूर्व अध्यक्ष ओमलाल खनाल (Omlal Khanal) , पशुपतिनाथ नेपाली समाज के अध्यक्ष विष्णु शर्मा (Vishnu Sharma) समेत कई नेपाली समाज के बुद्धिजीवी भी शामिल हुए। करीब चार घंटे चले इस आयोजन में नेपाली परिवार की युवा पीढ़ी के जीवन उत्थान और प्रगति को लेकर भी चिंतन हुआ।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Nepali Community news
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Traffic Diversion News: स्व सहायता समूह के कार्यक्रम में शामिल होंगी राष्ट्रपति
Don`t copy text!