Bhopal News: ट्रक ने स्वागत गेट को टक्कर मारकर तोड़ा

Share

Bhopal News: कथावाचक जया किशोरी और श्री रामभद्राचार्य के लिए भोजपाल महोत्सव मेला ने लगाया था गेट, समिति ने 50 हजार रूपए का नुकसान होने का दावा किया

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो।

भोपाल। कथावाचक जया किशोरी  और रामभद्राचार्य का कार्यक्रम शहर में चल रहा है। जिसके लिए कई जगह स्वागत द्वार बनाया गया है। इन्हीं में से एक गेट पर तेज रफ्तार ट्रक टकरा गया। यह घटना भोपाल (Bhopal News)  शहर के गोविंदपुरा थाना क्षेत्र की है। आयोजन भोजपाल महोत्सव समिति (Bhojpal Mahotsav Samiti) कर रही है। जिनकी तरफ से थाने में ट्रक चालक के​ खिलाफ एफआईआर दर्ज कराई गई है। स​मिति का दावा है कि दुर्घटना की वजह से करीब 50 हजार रूपए का नुकसान हुआ है।

गुजरात रजिस्ट्रेशन नंबर का है ट्रक

गोविंदपुरा थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 18—19 जनवरी की दरमियानी रात लगभग दो बजे हुई थी। शिकायत 23/23 धारा 279 (लापरवाही से वाहन चलाने का मामला) दर्ज किया गया है। शिकायत अवधपुरी थाना क्षेत्र स्थित कंचन नगर निवासी वीरेंद्र तिवारी (Virendra Tiwari) पिता स्वर्गीय आरएन तिवारी उम्र 49 साल ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया कि स्वागत गेट कैरियर कॉलेज (Career College) के नजदीक लगाया गया था। यह चौराहा काफी संकरा भी है। इसके ही नजदीक फ्लाई ओवर के लिए गाडर बनाने का काम किया जा रहा है। स्वागत गेट में जीजे—06—एव्ही—3343 जाकर घुस गया था। जब यह घटना हुई उस वक्त प्रायवेट गार्ड महेश और मेला समिति के कार्यकर्ता मधु भावनानी (Madhu Bhavnani) भी मौजूद थे। ट्रक चालक ने नुकसान की भरपाई करने का वादा किया था। लेकिन, बाद में वह मुकर गया। जिसके बाद वीरेंद्र तिवारी ने थाना पुलिस को आवेदन दिया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Beach Of Trust:  आटा कंपनी का मैनेजर धोखा देकर भागा
Don`t copy text!