Bhopal News: सिंधी महिला और उसके बेटे के साथ मारपीट

Share

Bhopal News: पारिवारिक कलह के चलते अलग रहने को मजबूर महिला पढ़ाई की फीस लेने गई थी पति की दुकान

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। सिंधी महिला और उसके बेटे के साथ पति और देवर ने मारपीट कर दी। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के टीला जमालपुरा इलाके की है। इस मामले में पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है। बताया जाता है कि पीड़ित महिला भरण—पोषण का केस जीत चुकी है। जिस कारण उसको हर महीने पति के पास बच्चे की पढ़ाई की फीस लेने जाना होता है। मारपीट का वाक्या उसी बात को लेकर शुरू हुआ था।

यह बोलकर चाचा ने भतीजे का हाथ बुरी तरह से मोड़ा

टीला जमालपुरा थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 12 जनवरी की दोपहर करीब साढ़े बारह बजे हुई थी। जिसकी एफआईआर पुलिस ने देरी से दर्ज की। देरी की वजहों का पुलिस ने खुलासा करते हुए बताया है कि पीड़िता की मां की तबीयत खराब थी। इस कारण वह थाने में देरी से आई है। पीड़ित महिला की उम्र 35 साल है। वह नीलकंठ कॉलोनी ईदगाह हिल्स में रहती है। पति की दुकान टीला जमालपुरा इलाके में हैं। यहां बेटे ने स्कूल फीस मांगी तो पीड़िता के देवर ने बोला कि वह उसको कोई रिश्तेदार नहीं हैं। उसको गाली—गलौज करते हुए हाथ बुरी तरह से मरोड़ दिया। इसके अलावा दुकान में रखे सामान उठाकर फेंकना शुरू कर दिए। पुलिस ने इस मामले में 14/23 का मामला दर्ज किया है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   सिंधिया बोले टाईगर जिंदा है, कांग्रेस नेताओं ने दिया ये जवाब
Don`t copy text!