Bhopal News: सड़क पर खड़े मिनी टैंकर से हादसा

Share

Bhopal News: दुर्घटना में दो सगे भाई जख्मी, नर्मदा अस्पताल में कराया गया भर्ती, एक की हालत गंभीर

Bhopal News
रातीबड़ थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। बीच सड़क पर खड़े मिनी टैंकर से टकराकर दो व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। यह हादसा भोपाल (Bhopal News) शहर के रातीबड़ थाना क्षेत्र में हुआ। हादसे में एक युवक की हालत गंभीर है। जिसे अरेरा कॉलोनी स्थित नर्मदा अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने चालक के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

दुर्घटना में पीड़ितों की ऐसी है हालात

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार दुर्घटना 20—21 जनवरी की दरमियानी रात लगभग डेढ़ बजे हुई थी। जिस पर 30/23 धारा 283/337 (आम रोड पर वाहन पार्क करने से हुई दुर्घटना में जख्मी होने का प्रकरण) दर्ज किया गया है। इस मामले में आरोपी वाहन चालक एमपी—04—जीबी—3297 है। हादसे की सूचना पुलिस को नर्मदा अस्पताल (Narmada Hospital) से मिली थी। जिसके बाद जख्मी आशीष पटेल पिता मोती लाल पटेल उम्र 41 साल के बयान दर्ज किए गए। उसने बताया कि वह कमला नगर थाना क्षेत्र के नेहरू नगर स्थित गोमती कॉलोनी में रहता है। दुर्घटना सूरज नगर स्थित ईसाई कब्रिस्तान के नजदीक हुई थी। आशीष पटेल (Ashish Patel) नर्मदा अस्पताल के आईसीयू वार्ड में भर्ती है। मामले की जांच कार्यवाहक एएसआई रमेश चंद्र (ASI Rameshchandra) कर रहे हैं। जख्मी ने बताया कि वह निजी काम करता है। उसके साथ भाई सुनील पटेल भी था। दोनों स्कूटी एमपी—04—एसआर—5597 पर सवार थे। वे घटना के वक्त नीलबड़ की तरफ जा रहे थे। जख्मी को सिर और हाथ में जख्मी भाई सुनील पटेल (Sunil Patel) को मुंह, सिर, हाथ—पैर में चोट आई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Freedom Of Religion Bill: इस कानून की पहली एफआईआर दर्ज होने से बच गई
Don`t copy text!