Bhopal News: गर्भवती महिला की सुल्तानिया अस्पताल में मौत

Share

Bhopal News: घटनाक्रम को परिवार मान रहा संदिग्ध, जांच ​अधिकारी का दावा पीएम रिपोर्ट के बाद ही कुछ बोल सकूंगा

Bhopal News
गोविंदपुरा थाना—फाइल फोटो

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) की ताजा न्यूज गोविंदपुरा थाने से मिल रही है। यहां सात महीने की गर्भवती महिला की सुल्तानिया अस्पताल में मौत (Pregnant Woman Died Case) हो गई है। मौत के घटनाक्रम को मृतका का परिवार संदिग्ध मान रहा है। इसलिए मामला पुलिस थाने को भेजा गया। हालांकि पूरे मामले की जांच कर रहे अधिकारी का दावा है कि पीएम रिपोर्ट के बाद ही वे कुछ बोल सकेंगे।

सीएसपी की बजाय एसआई कर रहे जांच

गोविंदपुरा थाना पुलिस को सुल्तानिया अस्पताल से रविवार दोपहर लगभग तीन बजे अमित कुमार (Amit Kumar) ने उसकी बहन की मौत होने की सूचना उसने दी थी। जांच अधिकारी एएसआई मुकेश ​स्थापक (SI Mukesh Sthapak) ने बताया देवकी रैकवार पति गोविंद महाले उम्र 25 साल की मौत हुई है। वह सागर जिले की रहने वाली थी। देवकी रैकवार (Devki Rekwar) की शादी चार—पांच साल पहले बरखेड़ी में हुई थी। उसके गर्भ में सात महीने का नवजात था। रविवार को तबीयत बिगड़ने पर उसे सुल्तानिया अस्पताल भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। जांच अधिकारी ने बताया अभी मौत को लेकर कोई ठोस जानकारी नहीं मिल सकी है। पीएम रिपोर्ट मिलने के बाद जांच के बिंदु तय किए जाएंगे। हालांकि मामला नवविवाहिता की मौत से जुड़ा है। इसलिए जांच नियमानुसार सीएसपी गोविंदपुरा संभाग को दी जानी चाहिए थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Loan Scam: सोसायटी को कर्जदार बनाकर मैनेजर बना करोड़पति
Don`t copy text!