Naina Pasvan Murder News: पूर्व महापौर ने पूरा सवाल सुना, जवाब मांगा तो नेटवर्क चला गया

Share

Naina Pasvan Murder News: कोलार के ब्यूटीशियन की हत्या के आरोपी के साथ तस्वीरें इस भाजपा नेता को भविष्य में करेगी परेशान

Naina Pasvan Murder News
हत्याकांड के मामले में गिरफ्तार रजत कैथवास का वह पोस्टर जिसमें पूर्व महापौर और जिला उपाध्यक्ष आलोक शर्मा दिखाई दे रहे हैं। यह तस्वीरें खुलासे के बाद शहर में बहुत तेजी से वायरल हो रही है।

भोपाल। भारतीय जनता पार्टी के पूर्व महापौर आलोक शर्मा मैनस्ट्रीम मीडिया से बकायदा जुड़े रहते हैं। वे राष्ट्रीय या प्रदेश स्तर पर पार्टी की तरफ से घोषित कार्यक्रमों को बढ़—चढ़कर पूरा करते हैं। ऐसे ही एक आयोजन में उन्होंने काफी प्रचार—प्रसार सोशल मीडिया के जरिए किया। अब यह उनके लिए सिरदर्द बन गया है। इसलिए वे उन तस्वीरों से जुड़ी बातों को सुनते ही या तो झल्ला जाते है या फिर अनसुना कर देते हैं। दरअसल, मामला भोपाल के कोलार इलाके की एक ब्यूटीशियन नैना पासवान की सनसनीखेज हत्याकांड (Naina Pasvan Murder News) से जुड़ा है।

पिता को सिस्टम पर भरोसा

भोपाल के कोलार थाने में 16 अक्टूबर को राजहर्ष कॉलोनी निवासी शारदा पासवान (Sharda Pasvan) ने गुमशुदगी 151/2021 दर्ज कराई थी। पर्यावास भवन स्थित केनरा बैंक में कर्मचारी पासवान की बेटी नैना पासवान 15 अक्टूबर से गायब थी। उसको परिवार वाले प्यार से शिखा पासवान (Shikha Pasvan) नाम से भी बुलाते थे। वह शाहपुरा​ स्थित ड्रीम ब्यूटीपार्लर में ब्यूटीशियन थी। उसकी लाश सीहोर जिले में स्थित बुधनी मिडघाट पर 17 अक्टूबर को मिली थी। उसकी चाकू घोंपकर हत्या की गई थी। इस मामले में बुधनी पुलिस मर्ग 38/21 दर्ज करने के बाद हत्या का मुकदमा 445/21 दर्ज कर जांच करने का दावा कर रही थी। इससे पहले 16 अक्टूबर को नैना पासवान की जली हुई मोपेड निशातपुरा थाना क्षेत्र में मिली थी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने बिना देरी किए 18 अक्टूबर को हत्याकांड का खुलासा कर दिया। पुलिस ने खुलासे के वक्त आरोपी का नाम रिपोर्टरों के कान में बताया था। पिता शारदा पासवान का कहना है कि उन्हें सिस्टम पर और कानून व्यवस्था पर पूरा यकीन है। वे बेटी के कातिल को आजीवन कारावास की सजा मिलते देखना चाहते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नग्न अवस्था में घर के भीतर लहुलूहान मिला कारोबारी

भावुक पत्र लिखकर दिया संदेश

Naina Pasvan Murder News
भारतीय जनता युवा मोर्चा में गुरुनानक मंडल का सक्रिय सदस्य रजत कैथवास जिसको सीहोर जिले की बुधनी थाना पुलिस ने ब्यूटीशियन की हत्या के मामले में गिरफ्तार किया। मृतका के पिता से प्राप्त तस्वीर

बुधनी मिडघाट थाना पुलिस ने इस मामले में आरोपी रजत कैथवास (Rajat Kaithwas)  किया है। वह भोपाल के भाजयुमो में गुरुनानक मंडल का पदाधिकारी भी था। उसके पिता एक मंत्री का वाहन चलाते हैं। रजत कैथवास ने नैना पासवान (Naina Pasvan) के साथ लव मैरिज की थी। हालांकि इससे पहले दोनों परिवारों के बीच विवाद हुआ था। यह विवाद गौतम नगर थाने में भी पहुंचा था। दरअसल, आरोपी ने नैना पासवान को बदनाम करने के लिए वीडियो वायरल किया था। उस वक्त पुलिस ने दोनों परिवारों के बीच सुलह कराई थी। शारदा पासवान का आरोप है कि ऐसा करने के लिए रजत कैथवास ने अपने राजनीतिक संपर्कों का इस्तेमाल किया था। शिखा पासवान के पिता इस घटना के बाद भारी तनाव में चल रहे हैं। उन्होंने सोशल मीडिया में बेटी को लेकर एक भावुक पत्र भी जारी किया था।

यह भी पढ़ें: भोपाल के पूर्व महापौर से यह समाज भी चल रहा है इसलिए नाराज

‘मैं चुनाव कार्यक्रम में हूं’

Naina Pasvan Murder News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

रजत कैथवास भाजयुमो का काफी सक्रिय सदस्य था। उसकी कई नेताओं के साथ तस्वीरें भी है। वह पार्टी के कार्यक्रमों में बढ़—चढ़कर हिस्सा लेता था। इसमें से एक कार्यक्रम हत्याकांड से कुछ दिन पहले 10 अक्टूबर को नारियलखेड़ा में आयोजित हुआ था। इसके लिए बैनर—पोस्टर बने थे। जिसमें भाजपा प्रदेश उपाध्यक्ष आलोक शर्मा (Alok Sharma) की तस्वीर थी। वीरांगना दुर्गावती जयंती और अशोक सिंहल की जयंती पर भी पूर्व महापौर और गुरुनानक मंडल के अध्यक्ष राकेश कुकरेजा दिखाई दे रहे थे। राकेश कुकरेजा (Rakesh Kukreja) तो मंडल के गठन को लेकर ही मुकर गए थे। जिसके बाद पूर्व महापौर आलोक शर्मा से बातचीत की गई। उन्होंने पहले तो पूरे सवाल को सुना। जब उनसे जवाब मांगा तो वे कहने लगे मैं उप चुनाव दौरे पर हूं। इसलिए नेटवर्क की समस्या है। मुझे कुछ सुनाई नहीं दे रहा। इसके बाद हेलो…हेलो…हेलो… बोलकर फोन काट दिया।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News:  युवक की गर्दन पर मारी छुरी

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Naina Pasvan Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!