Bhopal News: तेरह किलो से अधिक गांजा क्राइम ब्रांच ने किया बरामद 

Share

Bhopal News: महिला समेत दो तस्कर से मिला करीब दो लाख रुपए का गांजा, ओडिशा से भोपाल में खपाने लाया जा रहा था

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। गांजे के साथ दो तस्करों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। यह कार्रवाई भोपाल क्राइम ब्रांच(Bhopal News)  ने की है। आरोपियों के कब्जे से 13 किलो तीन सौ ग्राम गांजा मिला है। जिसकी कीमत करीब दो लाख रुपए हैं। यह गांजा ओडिशा से भोपाल में खपाने के लिए लाया जा रहा था।

कई थानों में दर्ज है मुकदमे

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार संदेहियों को एयरो सिटी रोड ब्रिज के नीचे गांधी नगर से हिरासत में लिया गया था। संदेहियों को हिरासत में लेने से पहले उनकी मोबाइल से वीडियोग्राफी भी की गई थी। आरोपी फैज मोहम्मद (Faiz Mohammed) पिता जमील अहमद उम्र 21 साल और संजना ठाकुर (Sanjna Thakur) पत्नी गुज्जर पवार उम्र 20 साल को हिरासत में लिया गया। फैज मोहम्मद गौतम नगर स्थित आरिफ नगर (Arif Nagar) में रहता है। जबकि संजना ठाकुर मूलत: नर्मदापुरम जिले —पुराना नाम होशंगाबाद— की रहने वाली है। वह सोहागपुर (Sohagpur) तहसील के ग्राम जमनी टोला में रहती है। फिलहाल शाहजहांनाबाद इलाके में किराए से रहती है। फैज मोहम्मद के खिलाफ पांच मुकदमों की जानकारी पुलिस को मिली है। इसमें गौतम नगर थाने में तीन प्रकरण 132/18, 186/2024 और 472/2021 दर्ज है। जिसमें क्रमश: दो आर्मस एक्ट तो एक प्रकरण मारपीट का है। इसके अलावा फैज मोहम्मद बैतूल (Betul) के आमला थाने में 60/21 एनडीपीएस एक्ट में गिरफ्तार हो चुका है। वहीं शाहजहांनाबाद थाना पुलिस ने उसे 556/19 चोरी के मामले में गिरफ्तार किया था। इस कार्रवाई में सउनि जुबेर अहमद, हवलदार 872 योगेन्द्र पंथी, 2999 विवेक शर्मा, 2142 मुकेश मीणा, 790 राहुल गुरू, कांस्टेबल 3715 राहुल ठाकुर और महिला आरक्षक 3394 मनीषा राठौर ने सराहनीय भूमिका निभाई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: फिर दो व्यक्तियों ने की आत्महत्या
Don`t copy text!