Bhopal Suicide News: एविएशन कंपनी के संचालक फारुख सरकारी की मौत

Share

Bhopal Suicide News: कारोबार में हुए नुकसान के चलते आत्महत्या करने की अटकलें, मां की हालत हुई खराब

Bhopal Suicide Case
सांकेतिक फोटो

भोपाल। एविएशन कारोबारी की आखिरकार मौत (Bhopal Suicide News) हो गई। मामला मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल के कमला नगर इलाके का है। पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। आत्महत्या करने वाले कारोबारी ओएसएस एविएशन के संचालक फारुख सरकारी (Pharukh Sarkari) है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस कारोबार में हुए नुकसान की वजह से आत्महत्या करने की अटकल लगा रही है।

कोरोना के चलते हुआ नुकसान

कमला नगर थाना पुलिस के अनुसार फारुख सरकारी ने बुधवार दोपहर करीब दो बजे माता मंदिर के पास स्थित संजय काम्प्लेक्स स्थित निवास पर जहर खाया था। परिजनों के बयान नहीं होने और घर में कोई सुसाइड नोट नहीं मिलने से यह खुलासा नहीं हो सका है कि उन्होंने आत्महत्या (Bhopal Aviation Owner Suicide) क्यों की है। प्रारंभिक पड़ताल में पुलिस को पता चला कि कोरोना संक्रमण काल में उनकी एविएशन कंपनी को काफी नुकसान हुआ है। पुलिस अभी यही मानकर चल रही है। पुलिस फारुख सरकारी के मोबाइल की जांच और अन्य बिंदुओं पर भी पड़ताल कर रही है। फारुख को उनके राजू नाम के कर्मचारी ने सबसे पहले देखा था। उसको बताया कि उन्होंने जहर खाया है।

यह भी पढ़ें: किसान आंदोलन के लिए पुलिस ने नेता जी को घर से निकलने ही नहीं दिया, नजरबंद नेता ने जब कैमरे में बोला तो यह हाल हुआ

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Boycott Chinese Product: विहिप चलाएगी अभियान, बैठक के बाद ऐलान
Don`t copy text!