Bhopal News : लोअर में छिपा रखी थी पिस्टल

Share

Bhopal News : तीन महीने के लिए जिलाबदर कुख्यात बदमाश को पुलिस ने दबोचा

Bhopal News
रातीबड़ थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। कुख्यात बदमाश बबलू चंबल को पिस्टल के साथ पुलिस ने दबोचा है। यह कार्रवाई भोपाल (Bhopal News) सिटी के राती​बड़ थाना पुलिस ने की है। आरोपी को ऐशबाग थाना क्षेत्र से प्रस्तुत अपराधों के बाद तीन महीने के लिए जिलाबदर किया गया था। यह पता चलने पर रातीबड़ थाना पुलिस ने अलग—अलग दो मामले दर्ज किए।

इसलिए दर्ज हुए दो अलग—अलग मुकदमे

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार 11 जुलाई को सिकंदराबाद मस्जिद के सामने अफजल खान (Afzal Khan) के मकान के पीछे खेत से बबलू शोयब उर्फ बबलू चंबल पिता स्वर्गीय मोहम्मद फईम उम्र 53 साल को दबोचा गया। वह ऐशबाग स्थित सुदामा नगर का रहने वाला है। तलाशी में उसके लोअर में छुपाकर रखी गई पिस्टल बरामद हुई। जबकि एक जिंदा कारतूस भी आरोपी से बरामद की गई। इस मामले में उसके खिलाफ 347/22 धारा 25—27 आर्मस एक्ट का प्रकरण दर्ज किया गया। बबलू चंबल (Bablu Chambal) के खिलाफ ऐशबाग थाने में कई मुकदमे दर्ज है। इस कारण 29 जून, 2022 को उसे तीन महीने के लिए जिलाबदर किया गया था। जिसमें पुलिस ने 348/22 धारा 14 रासुका के तहत अलग से मुकदमा दर्ज किया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   MP Political News: पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती के बयान ने फिर मचाया बवाल
Don`t copy text!