Bhopal News : रिाटयर्ड पटवारी की बेटी से बलात्कार

Share

Bhopal News : दिल्ली से भोपाल आए फेसबुक फ्रेंड ने तीन दिनों तक बनाए शारीरिक संबंध, पीड़िता ने आगे बढ़ने की थी आर्थिक मदद, अब छोटी जाति बोलकर युवती से बनाई दूरी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। फेसबुक फ्रेंड से हुई दोस्ती विधि की एक छात्रा को काफी महंगी पड़ गई। उसने जिस युवक से दोस्ती की वह काफी सुंदर था। वह उसके साथ शादी के बंधन में भी बंधने तैयार थी। लेकिन, आरोपी के इरादे दूसरे थे। वह उसके शरीर को इस्तेमाल करने की बात को सोचकर संबंध बनाता रहा। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र के सुखी सेवनिया इलाके की है। पीड़िता ने पूरी कहानी थाना प्रभारी को उनके मोबाइल नंबर पर बताई। जिसके बाद महिला अधिकारी को दूसरे थाने से बुलाकर मुकदमा दर्ज कराया गया। क्योंकि थाने में महिला स्टाफ मौजूद ही नहीं था।

कमरे में यह बोलकर रूका

सुखी सेवनिया थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता की उम्र 24 साल है। वह विधि की छात्रा है और अभी इंटर्न कर रही है। उसकी पहचान फेसबुक के जरिए आरोपी हर्ष स्वामी (Harsh Swami) के साथ हुई थी। वह उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद शहर का रहने वाला है। पीड़ता को पता चला कि वह कोई नौकरी भी नहीं करता है तो उसने अपने पैसों से उसको ऑटो दिलाने में भी मदद की। वह दिल्ली में ऑटो चलाने लगा था। आरोपी हर्ष स्वामी 17 मार्च को भोपाल आया। यहां उसने पीड़िता के ही कमरे में यह बोलकर उसके साथ संबंध बनाए कि वह उसके साथ शादी करेगा। वह तीन दिनों तक उसके साथ कमरे में रहा। इसके बाद पीड़िता भी कभी दिल्ली जाती थी। इसी बीच आरोपी ने उससे किनारा शुरु कर दिया। इसलिए उसे शक हुआ। उसने शादी के लिए बोला तो वह कहने लगा कि पीड़िता जाति में छोटी है। इसलिए वह शादी नहीं करेगा।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: कुंए में डूबकर मौत

दिल्ली जाएगी पुलिस की टीम

सुखी सेवनिया पुलिस ने 11 जुलाई को 176/22 धारा 376/376(2)एन/3—1—डब्ल्यू/3(2)व्ही (बलात्कार, कई बार बलात्कार और एट्रोसिटी एक्ट के तहत प्रकरण) दर्ज कर लिया है। यह मामला (Bhopal News) दर्ज करने के लिए निशातपुरा थाने से महिला एसआई मोनिका गौर (SI Monika Gour) को बुलाया गया। मामला दलित युवती के साथ बलात्कार का है। पीड़िता के पिता रिटायर्ड पटवारी है। पुलिस का कहना है कि आगे मामले की जांच अजाक थाने में डीएसपी स्तर के अधिकारी करेंगे। इसलिए केस डायरी वहां भेजी जाएगी। इधर, आरोपी की गिरफ्तारी के लिए एक टीम दिल्ली रवाना होगी।

यूक्रेन में महिला हिंसा की वह दास्तां जो दुश्मनी की वजह से रूसी सैनिकों के निशाने पर आईं

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!