Bhopal News: बच्चों को छोड़ने का झांसा देकर बाइक ले भागा

Share

Bhopal News: कुछ महीने पहले मजदूरों के पीठे पर हुई थी पहचान, पांच महीने पहले खरीदी थी बाइक

Bhopal News
साभार सांकेतिक चित्र

भोपाल। बच्चों को स्कूल छोड़ने का झांसा देकर एक व्यक्ति बाइक लेकर भाग गया। उसके खिलाफ पुलिस ने गबन का प्रकरण दर्ज किया है। यह घटना भोपाल (Bhopal News) शहर के मंगलवारा थाना क्षेत्र की है। पुलिस सीसीटीवी की मदद से आरोपी का पता लगा रही है।

जहां वारदात हुई वहां के बंद थे कैमरे

मंगलवारा थाना पुलिस के अनुसर मामले की रिपोर्ट 67/23 थाने पहुंचकर शिव नारायण पांडे पिता रामचरण पांडे उम्र 33 साल ने दर्ज कराई। वे ऐशबाग स्थित मोती नगर निवासी है। शिव नारायण पांडे (Shiv Narayan Pandey) मजदूरी का काम करते हैं। इस मामले के आरोपी का सरनैम कुश्वाह सामने आया है। पीड़ित इसी नाम से उसको पिछले दो—तीन महीनों से जानता है। आरोपी 1 मई को बच्चे को छोड़ने का बोलकर उसकी बाइक एमपी—04—जेडसी—0892 ले गया था। जिसके बाद उसने अपना मोबाइल भी बंद कर लिया। उस नंबर पर एक व्यक्ति फोन उठाता है तो वह रांग नंबर बोलकर फोन काट दे रहा है। पुलिस मोबाइल कॉल डिटेल के आधार पर सच्चाई का पता लगा रही है। हालांकि इससे पहले अल्पना तिराहे के नजदीक लगे कैमरों में उसका पता लगाया तो कैमरे पुलिस को बंद मिले।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Brutal Murder: डेढ़ साल बाद तीन मौत पर एफएसएल की रिपोर्ट हुई तैयार
Don`t copy text!