Bhopal News: लो फ्लोर बस में सक्रिय दो बदमाशों को दबोचा गया

Share

Bhopal News: यात्रियों के पर्स, नकदी चुराकर भाग जाते थे, कुछ दिन पहले यात्रा के दौरान कंडक्टर से किया था विवाद, गिरोह के तीसरे साथी की तलाश जारी

Bhopal News
जहांगीराबाद थाना, जिला भोपाल—फाईल फोटो

भोपाल। शहर में सक्रिय शातिर जेबकट गिरोह का खुलासा हुआ है। यह कामयाबी भोपाल (Bhopal News) शहर के जहांगीराबाद थाना पुलिस को मिली है। पुलिस ने दो आरोपियों को दबोच लिया है। जबकि तीसरे व्यक्ति की तलाश की जा रही है। आरोपियों ने कुछ दिन पहले लो फ्लोर बस के कंडक्टर से अभद्रता की थी। जिसके बाद यह मामला पुलिस थाने पहुंचा था। जिसकी तफ्तीश के बाद इस गिरोह का सुराग पुलिस को मिला।

बस कंडक्टर से की थी मारपीट

जहांगीराबाद थाना पुलिस के अनुसार मिसरोद निवासी भूपेन्द्र किरार (Bhupendra Kirar) रूट नंबर चार में कंडक्टरी का काम करता है। वह एमपी—04—पीए—3708 में था। तभी पुल बोगदा के पास तीन लडके लाल बस में जबरदती चढे। आरोपी बस की सवारी से सीट में बैठने को लेकर झूमाझटकी कर रहे थे। उस वक्त भूपेन्द्र किरार ने यात्री का सहयोग किया।  यह मामला थाने भी पहुंचा। जिसके बाद सीसीटीव्ही फुटेज के आधार पर आरोपियों की तलाश की गई। इससे पहले 09 जनवरी 14/23 धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाने और एक से अधिक आरोपी का मामला) दर्ज किया गया था। आरोपी बरखेडी फाटक से सवार हुए थे।

यह है वह आरोपी जिन्हें दबोचा गया

इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया में भी वायरल हुआ था। जिसके आधार पर आरोपियों को दबोचने की योजना बनाई गई। आरोपी मोहम्मद हाशमी पिता कयामउददीन उम्र 22 साल है। वह गली नंबर 10 ऐशबाग इलाके में रहता है। मोहम्मद हाशमी (Mohammed Hashmi) वेल्डिंग का काम करता था। वहीं दूसरा आरोपी इरफान मोहम्मद (Irfan Mohammed) पिता अली मोहम्मद उम्र 18 साल है। वह भी ऐशबाग स्थित पातरा के पास रहता है। पुलिस को तीसरे आरोपी गोलू की तलाश है। आरोपियों के संबंध में भोपाल के थानों में दर्ज आपराधिक ‍रिकार्ड का पता लगाया जा रहा है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नाबालिगों का प्यार थाने के लिए बना जी का जंजाल
Don`t copy text!