Bhopal News: कॉलेज की छात्रा के साथ अश्लील हरकत

Share

Bhopal News: पीछा करके परेशान करता था सीनियर छात्र, तस्वीर को वायरल करने की देता था धमकी

Bhopal News
File Clip Courtesy

भोपाल। कॉलेज की एक छात्रा अपनी बहन के साथ थाने पहुंची है। उसने पुलिस को पीड़ा बताते हुए मदद मांगी। छात्रा दलित समाज से आती है। उसको कॉलेज का ही एक सीनियर छात्र परेशान कर रहा था। यह घटना भोपाल देहात क्षेत्र में स्थित बैरसिया (Bhopal News) इलाके की है। प्राथमिक जांच में पता चला है कि आरोपी ने बैरसिया के स्टेडियम में चुमते हुए तस्वीर ली थी। जिसको वायरल करने की धमकी देकर वह उसे परेशान कर रहा था।

इस कारण केस डायरी एसपी को भेजी गई

बैरसिया थाना पुलिस के अनुसार स्टेडियम में हुई घटना  3 दिसंबर को हुई थी। जिसके बाद परेशान होकर 12 जनवरी की शाम लगभग सात बजे मुकदमा दर्ज कराया। पुलिस ने 28/23 धारा 354/354—क/354—घ/506/3—1—डब्ल्यूआई/3—2—व्हीए (छेड़छाड़, पीछा करके परेशान करना और एट्रोसिटी एक्ट के तहत मामला) दर्ज किया गया है। पीड़िता की उम्र 18 साल है जो कि नजीराबाद इलाके में रहती है। आरोपी अभिषेक गौर (Abhishek Gaur) है जो कि स्वामी विवेकानंद कॉलेज (Swami Vivekanand College) में पढ़ाई करता है। आरोपी पीड़िता को ब्लैकमेल कर रहा था। हालांकि पुलिस ने अभी ब्लैकमेलिंग की धारा नहीं लगाई है। बताया जाता है कि आरोपी लंबे अरसे से पीछा करके पीड़िता को कपड़े उतारकर देखना चाहता था। यह बोलकर वह उसे परेशान कर रहा था। चूंकि मामला दलित समाज से जुड़ा है, इसलिए जांच अधिकारी तय करने के लिए केस डायरी एसपी देहात किरणलता केरकेट्टा को भेजी गई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: नाबालिग से बलात्कार का आरोपी गिरफ्तार
Don`t copy text!