Transporter Cheating Case:  एक व्यक्ति ने की दो कारों की हेराफेरी 

Share

Transporter Cheating Case: एग्रीमेंट ​के बावजूद दो महीने तक​ नहीं दिया किराया तो थाने पहुंचा मामला

Transporter Cheating News
ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। जालसाज ने किराये पर दो कारें लेकर उसे गिरवी रख दी। यह घटना भोपाल (Transporter Cheating Case) शहर के स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र की है। गबन की गई कारें जीजा—साले की है। पुलिस इस मामले के आरोपी का पता लगा रही है। फिलहाल आरोपी के खिलाफ जालसाजी और गबन का मुकदमा दर्ज किया गया है।

यह बोलकर ली थी आरोपी ने कारें

स्टेशन बजरिया थाना पुलिस के अनुसार कार लेने का एग्रीमेंट 29 अक्टूबर, 2022 को हुआ था। यह एग्रीमेंट निशातपुरा स्थित हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी सुवीर सिंह (Suveer Singh) ने किया था। इस मामले की शिकायत 15/23 धारा 420/406 (जालसाजी और गबन)  सुनील पवार पिता रेवाराम पवार ने दर्ज कराई है। वे रेलवे कोच फेक्ट्री निशातपुरा इलाके में रहते हैं। हालांकि घटनाक्रम और आरोपी निशातपुरा के हैं। इसके बावजूद स्टेशन बजरिया थाने में यह मुकदमा दर्ज क्यों किया गया इस बात का खुलासा एफआईआर में नहीं किया गया है। सुनील पवार (Sunil Pawar) ने पुलिस को बताया कि उसकी कार एमपी—04—सीआर—6505 और उसके जीजा रामकुमार मेहरा (Ramkumar Mehra) की कार एमपी—04—ईडी—2512 को 1200 रूपए प्रतिदिन किराए पर लिया गया था। इसके लिए बकायदा एग्रीमेंट भी किया गया था। सुनील पवार को दो महीने तक किराया नहीं मिला तो उसने अपनी कार वापस मांगी। जिसको देने से आरोपी ने इंकार कर दिया। उसने अपने स्तर पर पता लगाया तो जानकारी मिली कि वह गिरवी रख दी गई है। इसके बाद वह पुलिस के पास मदद मांगने पहुंचा था।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Transporter Cheating News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: बहू ने पकड़े सास के अवैध संबंध
Don`t copy text!