Live In Relationship: फर्स्ट नाइट लड़की को पता चला राज तो भोपाल भाग आई 

Share

Live In Relationship: जम्मू से लगभग सौ किलोमीटर दूर उधमपुर जिले की युवती ने पुलिस को बताया शादी के पीछे पाकिस्तानी मूल के नागरिक का वास्तविक कनेक्शन, असली कहानी सुनने के बाद भोपाल से बैरंग लौटी पुलिस टीम

Live In Relationship
सांकेतिक चित्र

भोपाल। हिन्दू मान्यताओं के अनुसार शादी के सात फेरे अपनी संगिनी का साथ निभाने के लिए जाते हैं। ऐसा ही जम्मू से लगभग सौ किलोमीटर दूर उधमपुर जिले में इसी महीने हुई एक शादी में भी हुआ। लेकिन, इस शादी के भीतर मामला दूसरा था। यह जानकारी शादी करने वाली युवती को होटल में मनाई गई फर्स्ट नाइट में पता चल गया। जिसके बाद वह पति को छोड़कर भोपाल भाग आई। यहां आने के बाद पूरे मामले में तब नाटकीय मोड़ आया जब उधमपुर की पुलिस टीम उसे तलाशते हुए भोपाल आई। उसने भोपाल (Live In Relationship) शहर के गोविंदपुरा स्थित ऊर्जा महिला डेस्क में बयान दर्ज कराए। उसको सुनने के बाद भोपाल के साथ—साथ उधमपुर पुलिस के हाथ—पैर फूल गए। युवती फिलहाल भोपाल में ही मौजूद हैं।

पुलिस के पास ऐसे पहुंचा मामला

यह पूरा मामला विधिक क्षेत्र के जानकार अवधपुरी निवासी अजीत सिंह (Ajeet Singh) के माध्यम से भोपाल ​में स्थित गोविंदपुरा थाने पहुंचा था। आवेदन एमपी मेट्रो में काम कर रहे युवक ने दिया था। उसने बताया था कि उसके घर पर उधमपुर जिले में रहने वाली युवती आई है। वह उसके साथ स्कूल में साथ पढ़ाई करते थे। युवती शादी करने के बाद भोपाल आ गई है। यह जानकारी लगने के बाद मामला गोविंदपुरा के ऊर्जा महिला डेस्क (Urja Mahila Desk Govindpura) में काउसलिंग में भेजा गया। युवती 23 वर्षीय है जिसकी 2 दिसम्बर, 2022 को ताऊ की बेटी की मदद से शादी हुई थी। शादी में लड़की को दहेज में भरपूर सामान भी दूल्हे पक्ष ने दिया था। लेकिन, शादी में लड़के के अलावा कोई दूसरा नहीं आया था। यह बात युवती को खटक रही थी। शक यकीन में तब बदला जब दूल्हा—दुल्हन फर्स्ट नाइट के लिए होटल में पहुंचे। दो दिन साथ गुजारने के बाद युवती मायके आ गई। फिर जम्मू काम से जाने का बोलकर वह मालवा एक्सप्रेस में बैठकर भोपाल आ गई।

इसलिए भागकर भोपाल आई युवती

युवती ने द क्राइम इंफो से हुई बातचीत में बताया कि रोशन (Roshan) नाम का युवक हिंदू है या मुसलमान उसे शक है। क्योंकि उसके इंस्टाग्राम में तस्वीर पाकिस्तानी झंडे के साथ दिखाई दी। शादी के बाद पड़ताल में मालूम हुआ कि उसने शादी भारत की नागरिकता हासिल करने के लिए की थी। इससे पहले ताऊ की बेटी की शादी भी रोशन के ही परिवार में हुई थी। युवती ने बताया कि वह लिव इन में अपने स्कूल टाइम के दोस्त के साथ रहना चाहती है। उसने बताया कि उसका पति शादी के बाद दुबई ले जाना चाह रहा था। इससे पहले वह कोर्ट मैरिज करने जम्मू कोर्ट में भी गया था। लेकिन, उसके पाकिस्तानी होने के चलते प्रस्तावित शादी को रिजेक्ट कर दिया था। इसके बावजूद गरीब माता—पिता को लालच देकर शादी कराई गई। ऐसा आरोप, युवती ने लगाते हुए बताया कि  रोशन उसको दुबई ले जाने की फिराक में भी था।

पुलिस के इसलिए फूल गए हाथ—पैर

Live In Relationship
काउंसलिंग करने वाली गोविंदपुरा उर्जा महिला डेस्क की काउंसलर सुषमा संजीव, प्रभारी रामकुंवर धुर्वे, लिंक अधिकारी सोनिया पटेल और साथ में उधमपुर की युवती अपनी बहन के साथ।

युवती की गुमशुदगी की जानकारी ऊर्जा महिला डेस्क ने उधमपुर जिले के रैम्बल थाना पुलिस को भी दी थी। वहां से रविवार को एएसआई नसीब सिंह (ASI Naseeb Singh) की अगुवाई में एक टीम भोपाल आई। उनके साथ एसजीसीटी (SGCT) मोहम्मद अमीन (Mohammed Ameen) भी थे। उधमपुर पुलिस की टीम युवती की बड़ी बहन और जीजा को साथ लेकर आई थी। यहां उधमपुर पुलिस (Live In Relationship) को रोशन की पूरी कहानी युवती ने बताई। जिसके बाद बयान दर्ज करने के बाद उधमपुर पुलिस बैरंग लौट गई। हालांकि युवती ने लिव इन में रहने के लिए दस्तावेज बनाकर भोपाल और उधमपुर पुलिस को सौंपे। सूत्रों ने बताया कि उधमपुर पुलिस ने उर्दू भाषा में लड़की के बयान दर्ज किए थे। जिस कारण भोपाल पुलिस ने उसी बयान को हिंदी में लड़की की बड़ी बहन से दर्ज कराए। इसके बाद पुलिस अ​फसरों के बीच बातचीत हुई थी। इस मामले में एडीसीपी राजेश सिंह भदौरिया (ADCP Rajesh Singh Bhadoriya) ने बताया कि लड़की के माता—पिता ने जिससे शादी कराई उसके साथ वह रहना नहीं चाहती है। दोनों राज्यों की पुलिस मामले में अभी पड़ताल कर रही है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: सीएम हाउस में तैनात अफसर के घर चोरी

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Live In Relationship
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!