Bhopal News: शाहपुरा में ओयो होटल में कमरा बुक करके किया बलात्कार

Share

Bhopal News: इंस्टाग्राम में आरोपी के साथ बीएससी छात्रा की हुई थी दोस्ती, बदनाम होने वाली तस्वीरों को वायरल करने की आरोपी दे रहा था धमकी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन—टीसीआई

भोपाल। बीएससी की एक छात्रा के साथ बलात्कार किया गया। यह वारदात भोपाल (Bhopal news) शहर के शाहपुरा इलाके में हुई। आरोपी से इंस्टाग्राम में पहचान हुई थी। शारीरिक संबंध शादी करने का वादा करके बनाए गए थे। इस दौरान ऐसी तस्वीरें ली गई थी। जिसको आरोपी वायरल करने की धमकी देकर रिपोर्ट दर्ज करने से रोक रहा था। यह बात पीड़िता ने परिजनों को बताई। जिसके बाद पुलिस थाने में यह मामला पहुंचा।

परिजनों ने काफी समझाने का किया था प्रयास

शाहपुरा (Shahpura) थाना पुलिस के अनुसार पीड़िता और आरोपी एक ही समाज के हैं। दोनों के बीच इंस्टाग्राम में पहले चैट होती थी। फिर मेलजोल होने के साथ फोन पर बातचीत हुआ करती थी। इसी दौरान आरोपी ने शादी करने का उससे वादा किया। इस मामले का आरोपी राहुल अहिरवर (Rahul Ahirwar) है। वह एक फायनेंस कंपनी में जॉब करता है। पुलिस ने इस मामले में 10 जनवरी को 08/24 धारा 376 (ज्यादती का प्रकरण) दर्ज किया है। माले की जांच एसआई मोना जादौन (SI Mona Jadon) कर रही हैं। उन्होंने बताया कि पीड़िता की उम्र 22 साल है। आरोपी ने 29 नवंबर, 2023 को शाहपुरा में स्थित ओयो होटल (Oyo Hotel) में बुलाकर ज्यादती की थी। पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी के बाद फोरेंसिक जांच के लिए मोबाइल जब्त करेगी। ताकि तस्वीर वाली बात साफ हो सके। इसके बाद धारा भी बढ़ाई जा सकती है। पीड़िता के रिश्तों को स्वीकारने से आरोपी के जीजा ने इंकार कर दिया था। इससे पहले लड़की के परिजनों ने काफी समझाने की कोशिश आरोपी से की थी। जब यह बात नहीं बनी तो मामला पुलिस थाने पहुंचा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime: पुरानी रंजिश पर चाकू मारकर किया लहूलुहान
Don`t copy text!