Bhopal News: फिर जामुन के पेड़ से गिरकर हुई मौत 

Share

Bhopal News: एक पखवाड़े के भीतर दूसरी घटना, शव पीएम के लिए भेजा गया

Bhopal News
सांकेतिक चित्र—साभार

भोपाल। जामुन सेहत के लिए बेहद फायदेमंद होता है। लेकिन, उसका पेड़ काफी नाजुक होता है। यदि आप उस पर चढ़ रहे हैं तो सुरक्षा इंतजाम का पूरा ध्यान रखे। भोपाल (Bhopal News) शहर में एक पखवाड़े के भीतर में ऐसी दो घटनाएं हो चुकी है। जिसमें पेड़ पर चढ़ने के दौरान टहनी टूटने से गिरकर दो व्यक्तियों की मौत हो चुकी है। पहली घटना कमला नगर इलाके में हुई थी। अब ताजा घटना रातीबड़ थाना क्षेत्र में हुई।

ऐसे हुई ताजा दुर्घटना

रातीबड़ थाना पुलिस के अनुसार नीम सागर कॉलोनी नीलबड़ में यह घटना हुई थी। यहां विक्रम मिश्रा पुत्र पवन मिश्रा उम्र 30 साल की मौत हुई है। वह निजी काम करता था। विक्रम मिश्रा (Vikram Mishra) 06 जुलाई की शाम करीब चार बजे घर से थोड़ी दूरी जामुन के पेड़ पर चढ़ा था। इसी दौरान उसका पैर फिसला और जमीन पर आकर गिर गया। घटना में उसके सिर सहित शरीर के अन्य हिस्सों में चोटें आई थी। उसकी मौके पर ही मौत हो गई। रातीबड़ पुलिस मर्ग 36/23 दर्ज कर मामले की जांच कर रही है। मौत होने की सूचना जेपी अस्पताल से डॉक्टर परमार (Dr Permar) ने पुलिस को दी थी। पुलिस ने शव पीएम के लिए हमीदिया अस्पताल भेज दिया है। इससे पहले कमला नगर इलाके में बटालियन के एक कर्मचारी की जामुन के पेड़ से गिरकर मौत हुई थी।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: निगम कर्मचारी के साथ मारपीट
Don`t copy text!