Bhopal Gun Shot: ऐशबाग गोलीकांड का पुलिस ने किया खुलासा

Share

Bhopal Gun Shot: पिता को परेशान करता था भाई इसलिए साथी की मदद से घर में आकर मारी थी गोली

Bhopal Gun Shot
सांकेतिक चित्र

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Gun Shot) के ऐशबाग इलाके में पांच दिन पहले चली गोली के मामले में पुलिस ने खुलासा कर दिया है। इस मामले में पुलिस ने दो व्यक्तियों को गिरफ्तार किया है। जिसमें एक आरोपी भाई है जिसको गोली लगी है। पूछताछ में उसने कबूला है कि वह पिता को अक्सर परेशान करता था। इसलिए अपने दोस्त की मदद से ऐसा किया। पुलिस ने वारदात में इस्तेमाल पिस्टल और एक बाइक भी जब्त की है।

भाई की गवाही पर टिकी जांच

ऐशबाग थाना पुलिस के अनुसार गिरफ्तार आरोपी अरमान अहमद उर्फ छोटे पिता सईद अहमद उम्र 27 साल और समीर खान पिता सगीर खान उम्र 22 साल है। पुलिस ने बरामद कट्टे के खरीदने या मिलने को लेकर अभी कोई आधिकारिक जानकारी नहीं दी है। अरमान अहमद (Arman Ahmed) टीलाजमालपुरा स्थित मिलेट्री गेट सुलभ काम्पलेक्स के नजदीक रहता है। जबकि समीर खान (Samir Khan) शाहजहांनाबाद स्थित मुजाहिद टॉवर बाबे अली रोड में रहता है। यह वारदात 15 नवंबर की रात को हुई थी। जिसमें ऐशबाग थाना पुलिस ने 713/21 धारा 307 (जानलेवा हमले) का मुकदमा दर्ज किया था। इस हमले में जख्मी सलमान अहमद उर्फ भेड़ा (Salman [email protected]) जख्मी हुआ था। शिकायत उसके ही एक भाई रिहान अहमद (Rihan Ahmed) ने दर्ज कराई थी। मुख्य आरोपी अरमान अहमद उसका बड़ा भाई है। उसने बताया कि वह उसके पिता सईद अहमद (Said Ahmed) को परेशान करता था। इसलिए उसको मारने की योजना बनाकर उस पर गोली मारी थी।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suicide News: जज के ड्रायवर ने की आत्महत्या

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Gun Shot
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!