Bhopal News: राजस्थान से भोपाल ​स्टेशन पर उतरे कर्मचारी के साथ मारपीट

Share

Bhopal News: कांस्टेबल को घूसा मारकर बोला प्रवासियों का ऐसे ही होता है स्वागत

Bhopal News
थाना हनुमानगंज जिला भोपाल—फाइल फोटो

भोपाल। भोपाल रेलवे ​स्टेशन पर पुलिसकर्मी (Constable Attack News) से मारपीट का मामला सामने आया है।
पुलिसकर्मी राजस्थान से छुट्टी से लौट रहा था। घटना मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal News) के हनुमानगंज थाना क्षेत्र की है। कांस्टेबल आरोपी के ही एक साथी से टकरा गया था। जिसके बाद विवाद की ​स्थिति बनी थी। पुलिस कांस्टेबल को घूसा मारकर (Dewas Constable News) तीनों आरोपी बोले वह प्रवासियों का ऐसे ही स्वागत करते है। पुलिस ने मारपीट और अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है।

बस पकड़ने उतरा था कांस्टेबल

हनुमानगंज थाना पुलिस ने शुक्रवार सुबह पांच बजे एक व्यक्ति से मारपीट का मामला दर्ज हुआ है। मामले में फारूक, धनराज और आकाश को आरोपी बनाया है। तीनों के खिलाफ धारा 294/323/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के तहत मामला दर्ज किया है। शिकायत ग्राम नाहिला तहसील राजाखेडा जिला धौलापुर राजस्थन निवासी लोकेंद्र शर्मा पिता त्रिपुरारी शर्मा उम्र 27 साल ने दर्ज कराई है। उन्होंने पुलिस को बताया वह कन्नौद जिला देवास पुलिस लाईन में कांस्टेबल है। वह पांच दिन की छूट्टी में उनके घर राजस्थान गए थे। छुट्टी खत्म होने के बाद ड्यूटी पर जाने के लिए ट्रेन से भोपाल रेलवे ​स्टेशन पर गुरूवार—शुक्रवार की दरमियानी रात लगभग साढ़े तीन बजे उतरे थे। वहां से देवास की बस पकड़ने के लिए प्लेटफार्म नम्बर—6 के बाहर सुलभ कॉम्पलेक्स जा रहे थे। कॉम्पलेक्स के बाहर तीन लड़के खड़े थे। एक लड़का उनसे टकरा गया था। वह गाली देकर देखकर चलने के लिए बोल रहा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: मांग भरी, सुहागरात मनाई फिर नाबालिग को भगा दिया

बाहर से आने वाले सिविलियन

लोकेंद्र​ (Lokendra) ने बताया उन्होंने आरोपी के गाली देने पर विरोध किया था। तभी दाढ़ी वाला लड़का फारूख नाम लेकर उसको मारने के लिए बोला। फारूख ने पीड़ित को घूसा मार दिया। वह जमीन पर गिर गए। इसके बाद फारूख (Faruk) ने धनराज इंगले (Dhanraj Ingle) नाम पुकार बोला कि यह व्यक्ति हमारे आकाश दुबे (Akash Dubey) को गाली दे रहा था। तीनों ने उसके साथ मारपीट शुरू कर दी। लोकेंद्र शर्मा को आसपास के लोगों ने मौके पर पहुंचकर मदद की। आरोपी बोले वह बाहर से आने वाले प्रवासियों को इसी तरह से मारपीट करते है। जिसके बाद वह थाने पहुंचे और आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।
Don`t copy text!