MP Sport News: तकेशवरी के प्रदर्शन पर रहेगी नजर

Share

MP Sport News: नेपाल के पोखरा शहर से भोपाल के लिए मिल सकती है खुशखबरी

MP Sport News
नेपाल के पोखरा शहर में आयोजित प्रतियोगिता के लिए चयनित बालिका वर्ग श्रेणी तकेश्वरी साहू और उनके कोच अर्जुन विश्वकर्मा। तस्वीर कोच की तरफ से मुहैया कराई गई है।

भोपाल। नेपाल के पोखरा शहर में भोपाल (MP Sport News) के सैंकड़ों लोगों की नजर रहेगी। वहां पहली एशिया सॉफ्ट बेसबाल प्रतियोगिता आयोजित हो रही है। यह प्रतियोगिता 22 नवंबर दिन सोमवार से 26 नवंबर तक चलेगी। इसके लिए भोपाल के भेल स्थित सरकारी स्कूल की एक छात्रा का चयन हुआ है। इस प्रतियोगिता के लिए भोपाल से ही कोच का भी चयन हुआ है। इस टूर्नामेंट में भारत के अलावा नेपाल, बांग्लादेश, भूटान और श्रीलंका के खिलाड़ी भाग ले रहे है।

बेहद गरीब परिवार की होनहार खिलाड़ी

जानकारी के अनुसार इस प्रतियोगिता के लिए बालिका वर्ग की श्रेणी में तकेश्वरी साहू और बालक वर्ग में अर्जुन विश्वकर्मा का चयन हुआ है। इन दोनों खिलाड़ियों का प्रदर्शन उनके कोच अर्जुन विश्वकर्मा की मेहनत और योजना पर टिका होगा। प्रतियोगिता नेपाल के पोखरा सिटी में अंतरराष्ट्रीय रंगशाला स्टेडियम में आयोजित होगी। इसके लिए शासकीय महाविद्यालय लक्ष्मीबाई उच्चतर माध्यमिक विद्यालय भेल बरखेडा की खिलाड़ी तकेश्वरी साहू पर विशेष निगाह होगी। तकेश्वरी के पिता मिस्त्री का काम करते हैं। जबकि मां एम्स अस्पताल में ठेके में सफाई कर्मचारी है। साहू के बेहतर प्रदर्शन के लिए स्कूल टीचर शर्मिला बार्रिक, साॅफ्ट बेसबाल एसोसिएशन के चेयरमैन आलोक खरे और कार्यवाहक अध्यक्ष विनय मल्होत्रा समेत कई अन्य ने अग्रिम शुभकामनाएं दी है।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Sport News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   पूर्व वन मंत्री उमंग सिंघार के खिलाफ एफआईआर
Don`t copy text!