Bhopal News: समझौता न करने पर तलवार, चाकू और छुरी से हमला

Share

Bhopal News: पंचशील नगर स्थित मद्रासी कॉलोनी की घटना, पिता—पुत्र समेत चार लोग जख्मी

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal News) टीटी नगर थाने से मिल रही है। यहां गुरुवार को पंचशील नगर में खूनी संघर्ष हो गया। इस मामले में अलग—अलग दो केस दर्ज किए गए हैं। विवाद पुराने केस में समझौता न करने को लेकर शुरु हुआ था। जब आरोपियों ने हमला किया तो एक युवक बीच—बचाव करने गया। वह भी धारदार हथियार के हमले से चोटिल हो गया। हमले में चार लोग गंभीर रुप से जख्मी है।

चाचा ने दर्ज कराई थी एफआईआर

टीटी नगर पुलिस के अनुसार मद्रासी कॉलोनी निवासी ठेकेदार इमरान खान पिता नासिर खान उम्र 35 साल ने रिपोर्ट दर्ज कराई है। इस मामले में आरोपी तंजील उर्फ गोटी, दीपांशु, रोहित उर्फ बंटी, सलमान उर्फ भेड़ा ([email protected]), शुभम धाकड़ (Shubham Dhakad) और संदेश नरवड़े हैं। इमरान खान ने बताया कि उसके चाचा नाहिद खान (Nahid Khan) ने तंजील उर्फ गोटी के खिलाफ केस दर्ज कराया था। इसी प्रकरण में वह समझौता चाहता था। जिसको लेकर वह विवाद करने लगा। आरोपी चाकू—छुरी, छुरा और तलवार लेकर आए थे। हमले में इमरान खान (Imran Khan) के अलावा उसके पिता नासिर खान, छोटे भाई ताहिर खान (Tahir Khan) को भी चोट आई है। आरोपियों ने मद्रासी कॉलोनी में खड़ी कार और बाइक में भी तोड़फोड़ कर दी थी।

बीच—बचाव करने में हुआ जख्मी

Bhopal News
टीटी नगर थाना, जिला भोपाल— फाइल चित्र

पुलिस ने आरोपी तंजील उर्फ गोटी समेत अन्य के खिलाफ धारा 294/323/324/327/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार हथियार से हमला, रंगदारी, धमकाना और एकसे अधिक आरोपी) का प्रकरण दर्ज किया है। आरोपी तंजील (Tanjil [email protected]) अदालत में हुए खर्च की रकम 15 हजार रुपए भी मांग रहा था। जब यह विवाद चल रहा था तब रोहित सरवडे पिता नानेश्वर सरवडे उम्र 25 साल बीच—बचाव करने पहुंच गया। उसका आरोप है कि उसे टीनू, अदनान, ताहिर और नासिर ने हमला कर दिया। उसको छुरा लगा है इस कारण उसे पीठ और बाएं हाथ में चोट आई है। रोहित सरवड़े (Rohit Sarvade) का दावा है कि विवाद नासिर और तंजील के बीच चल रहा था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Crime News: अदालत में राजीनामा के लिए महिला को डाला दबाव

यह भी पढ़िए: भोपाल के ‘विजय माल्या’ की कहानी, सिस्टम और सरकार उसके आगे नतमस्तक हैं, नहीं तो इतना सबकुछ होने पर भी वह नहीं बचता

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!