MP Political News: बंटी साहू के भ्रामक वीडियो वाली एफआईआर या षड़यंत्र 

Share

MP Political News: भाजपा के रणनीतिकारों के भीतर मचा हुआ है घमासान, प्रधानमंत्री मोदी ने जिसकी पीठ एक दिन पहले थपथपाई उसके पीछे कौन सी चौसर बिछ गई

MP Political News
ग्राफिक डिजाइन द क्राइम इंफो।

भोपाल। मध्यप्रदेश में पहले चरण के मतदान 19 अप्रैल को होना है। जिसमें छिंदवाड़ा जिला भी शामिल हैं। यहां से भाजपा प्रत्याशी बंटी साहू (Bunty Sahu) मैदान में हैं। वहीं कांग्रेस से नकुलनाथ प्रत्याशी है। भाजपा चुनाव को बंटी साहू बनाम नकुलनाथ करने में जुटी थी। हालांकि वह इस नीयत में कामयाब नहीं हो पाई। छिंदवाड़ा में चुनाव कमलनाथ बनाम बंटी साहू बन गया। इसी बीच छिंदवाड़ा (Chhindwara) के प्रत्याशी का अश्लील वीडियो वाला किस्सा चल पड़ा। जिसमें तुरंत पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर एमपी के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के रणनीतिक सलाहकार रहे आरके मिगलानी (RK Miglani) को आरोपी बना दिया। इतना ही नहीं एफआईआर से लेकर छापे की तस्वीरें और वीडियो वायरल भी हो गए। यह विषय यहां भी नहीं थमा और मैन स्ट्रीम मीडिया के हर पन्ने पर बंटी साहू के किस्से चल पड़े। बहरहाल अब यह विषय भाजपा (BJP) को उल्टा पड़ता नजर आ रहा है। इस एपिसोड से बहुत ज्यादा किरकिरी हो रही है। क्योंकि एक दिन पहले ही प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने उनकी पीठ भी थपथपाई थी।

भाजपा के गलियारे में सांप सूंघा, कांग्रेस को सुध नहीं

सूत्रों के अनुसार इस मामले में भाजपा दिल्ली का संगठन भी सक्रिय हो गया है। वह पूरे मामले की हकीकत जानने में जुट गया है। जिसके लिए छिंदवाड़ा के नेताओं से लेकर भोपाल के भाजपा कार्यालय (BJP Office) में नेताओं के फोन घनघना रहे हैं। उल्लेखनीय है कि छिंदवाड़ा जिले के कोतवाली थाने में सुदेश नागवंशी (Sudesh Nagvanshi) ने इस संबंध में शिकायत की थी। जिसके बाद पुलिस ने 266/24 धारा 67—ए—/188/500/120—बी— का मामला दर्ज किया गया है। जिसमें आरोपी सचिन गुप्ता (Sachin Gupta) और राजेंद्र कुमार मिगलानी (Rajendra Kumar Miglani) है। पुलिस ने घटना समय 13 अप्रैल की सुबह 11 बजे से दोपहर बारह बजे तक का बताया है। जिसकी शिकायत 15 अप्रैल को दर्ज कराई गई। जबकि एक दिन पहले बंटी साहू पिपरिया की सभा में पहुंचे थे। आरोप है कि विवेक बंटी साहू का अश्लील वीडियो वायरल करने के लिए बोला गया था। यह वीडियो पहले मिगलानी के जरिए सचिन गुप्ता ने बंगले पर बुलाकर दिखाया था। ऐसा करने के एवज में 30 लाख रुपए की डील तय की गई थी। यह सबकुछ एक चैनल का रिपोर्टर दूसरे चैनल के रिपोर्टर से मुलाकात कराने के बाद करा रहा था। इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग भी हुई है। जिसके बाद दूसरे चैनल के रिपोर्टर ने भाजपा प्रत्याशी को यह जानकारी दी थी। जिसके बाद यह पूरा मामला मीडिया की सुर्खियों में छा गया था। इधर, इस पूरे मामले में कांग्रेस (Congress) खेमा पूरी तरह से न्यूट्रल रहा। उसे पता था कि ऐसा करने से उसको राजनीतिक फायदे होंगे। यह होता देखने के बाद भाजपा खेमे में अब खलबली मच गई है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Political News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: होटल के सामने बेसुध पड़ा था वृद्ध
Don`t copy text!