MP Cop News: तीन कांस्टेबलों ने की छेड़छाड़

Share

MP Cop News: कॉलेज की दो छात्राओं को किया बेड टच, कैमरे में कैद हुई पूरी घटना, कॉलेज छात्रों और फैकल्टी ने मचाया हंगामा, पुलिस ट्रेनिंग में आए तीनों कांस्टेबल ने एकेडमी से मारा था बंक

Bhopal Cop News
खजूरी सड़क थाना, जिला भोपाल— फाइल फोटो

भोपाल। ढ़ाबे में कॉलेज की दो छात्राओं के साथ अभद्रता की गई। उनके शरीर को बुरे इरादे से टच किया गया। यह आरोपी मध्यप्रदेश पुलिस सेवा (MP Cop News) में तैनात तीन कांस्टेबल में लगा है। पुलिस विभाग की तरफ से उनके खिलाफ अनुशासनात्मक कार्रवाई की जाना तय है। यह घटना भोपाल शहर के खजूरी सड़क थाना क्षेत्र की है। इस घटना के बाद ढ़ाबे में काफी हंगामा भी हुआ था। विरोध बढ़ते देख तीनों कांस्टेबल को थाना पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। उनके खिलाफ पुलिस ने प्रकरण भी दर्ज किया है।

यहां लगाया था हाथ जिस कारण हुआ बवाल

पुलिस सूत्रों के अनुसार यह वारदात 15 अप्रैल की रात लगभग साढ़े नौ बजे हुई थी। जिसकी शिकायत एक निजी कॉलेज में पढ़ने वाली दो युवतियों ने दर्ज कराई है। वह खजूरी सड़क (Khajuri Sadak) में स्थित ढ़ाबे में बैठी हुई थी। वहां सादी वर्दी में तैनात तीन कांस्टेबल भी पहले से बैठे हुए थे। दोनों युवतियों को देखकर वे पहले इशारे करने लगे। उन दोनों लड़कियों को बुरी तरह से वे घूर रहे थे। जिस कारण वे ढ़ाबे से निकलकर दोनों जाने लगी। तभी तीनों उठे और उन्होंने युवतियों के शरीर में बुरी नीयत से हाथ फेर दिया। जिसके बाद वहां हंगामा खड़ा हो गया। युवतियों ने कॉलेज में दूसरे दोस्तों को फोन लगाकर वहां बुला लिया। इतना ही नहीं फैकल्टी भी वहां पहुंच गई। जिसके बाद ढ़ाबे के भीतर काफी हंगामा होने लगा। खजूरी सड़क थाना पुलिस भी वहां पहुंच गई। इससे पहले तक आरोपियों के पुलिस विभाग से जुड़े होने की बात पता नहीं चली थी।

पुलिस ने इन्हें किया है गिरफ्तार

खजूरी सड़क थाना पुलिस मौके पर आई। तीनों युवकों से उनके नाम और काम की जानकारी जुटाई गई। तब पता चला कि वे तीनों भौंरी स्थित पुलिस अकादमी (Bhouri Police Academy) में रिफ्रेशर कोर्स के लिए आए हुए हैं। तीनों पुलिस विभाग (MP Cop News) में कांस्टेबल के पद पर तैनात हैं। यह कांस्टेबल आगर मालवा और ग्वालियर जिले में तैनात हैं। आरोपी सोनू सोलंकी (Sonu Solanki) , भोजराज और इंद्रवीर हैं। तीनों के खिलाफ खजूरी सड़क थाना पुलिस ने 115/24 धारा 354/354—क/34 (छेड़छाड़, घूरना और बेड टच और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज कर लिया है। थाना पुलिस ने तीनों आरोपियों के गिरफ्तार होने की पुष्टि भी कर दी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Cop News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: इलेक्ट्रॉनिक हेमर मशीन से लगा था करंट
Don`t copy text!