Bhopal Crime News: कट्टपा ने किया लहूलुहान, सलमान जख्मी

Share

Bhopal Crime News: तीन लड़कों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज

Bhopal Crime News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। कट्टपा आपको याद होगा। बाहुबली फिल्म के इस पात्र का नाम मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Crime News) के टीटी नगर थाने में गूंज रहा था। दरअसल, कट्टपा ने धारदार चीज से हमला किया था। हमले में सलमान जख्मी है। पुलिस ने तीन आरोपियों के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज किया है। हमला मामूली पैर भीड़ भरे इलाके में टकराने के विवाद से शुरु हुआ था।

फर्नीचर का करता है काम

टीटी नगर थाना पुलिस ने बताया गोविंद विश्वकर्मा (Govind Vishwkarma) पिता अमरनाथ उम्र 19 साल निवासी जैन मंदिर के पास भीम नगर अरेरा हिल्स में रहता है। गोविंद ने बताया वह फर्नीचर का काम करता है। शुक्रवार रात उसके साथी सूनू और शमशेर के साथ दोस्त सलमान (Salman) को लेने न्यू मार्केट हनुमान मंदिर जा रहे थे। वहां पहुंचने पर देखा की तीन लड़के सलमान के साथ बहस कर रहे है। तीनों सलमान के पास पहुंचे और विवाद का कारण पूछा। सलमान ने बताया गलती से उसका पैर कट्टप्पा (Kattappa) के पैर पर रख दिया था। इसकी वह उससे मांफी भी मांग चुका है।

पेट में मारा धारदार हथियार

गोविंद ने कट्टप्पा से जाने के लिए बोला तो कट्टप्पा और उसके दो साथी छोटा राहुल और आजम चारों के साथ गाली—गलौज करने लगे थे। गाली देने से मना किया तो कट्टपा ने किसी धारदार चीज से उसके पेट में मार दिया। आसपास के लोगों ने विवाद शांत कराया था। पुलिस ने छोटा राहुल (Chhota Rahul), आजम और कट्टप्पा के खिलाफ धारा 294/323/324/506/34 (गाली—गलौज, मारपीट, धारदार चीज से हमला, धमकाना और एक से अधिक आरोपी) के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Molestation Case: विशाखा कमेटी ने छेड़छाड़ का केस दबाया

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!