Bhopal Suicide News: मोबाइल के भीतर छिपा है मौत का सस्पेंस

Share

Bhopal Suicide News:  परिवार में छाया मातम, शव पीएम के लिए भेजा

Bhopal Brutal Murder
फाइल फोटो — थाना बागसेवनिया, भोपाल

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल (Bhopal Suicide News) के बागसेवनिया इलाके में एक युवक फंदे पर लटका मिला। घटना स्थल से मृतक का मोबाइल पुलिस को बरामद नहीं हुआ हैं। इस कारण मौत पर सस्पेंस बरकरार है। मौत के बाद परिवार में मातम छाया हुआ है। इधर, एक अन्य व्यक्ति की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई है। दोनों के शव पीएम के लिए भेज दिए गए हैं।

ठेला लगाते हैं पिता

बागसेवनिया थाना पुसिल के अनुसार पिपलिया पेंदेखा इलाके से मौत की खबर मिली थी। एएसआई गोपाल सिंह (ASI Gopal Singh) ने बताया शव की पहचान अन्नू उर्फ अनिल मेहरा ([email protected] Mehra) पिता खूबीलाल उम्र 19 साल के रूप में हुई हैं। पिता सब्जी का ठेला लगाते है। मां घरों में साफ—सफाई का काम करती है। मृतक कम पड़ा लिखा था। जो मजदूरी का काम करता हैं। घटना वाले दिन परिजन काम से बाहर गए थे। मृतक घर में अकेला था। तभी उसने कबेली में बांस से चुन्नी बांधकर आत्महत्या कर ली।

यह भी पढ़ें: जिस मरीज को डॉक्टर भी पीपीई किट पहनकर परीक्षण करते हैं उससे सिरफिरा मनचला आधी रात गंदी हरकत करने पहुंच गया

लंग्स में भरता था पानी

जांच अधिकारी ने बताया घटना स्थल से किसी तरह का कोई ठोस सबूत हाथ नहीं लगा है। मृतक का फोन परिजनों ने बताया मिल नहीं रहा। वह उसे तलाश कर रहे है। उसका नंबर बंद बता रहा है। फिलहाल शव पीएम के बाद परिजनों को सौंप दिया है। परिवार में शोकाकुल माहौल होने से किसी के बयान नहीं हो सके हैं। इधर, कमला नगर नेहरू नगर निवासी प्रताप सिंह दीवान (Pratap Singh Deewan) की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। परिजनों ने बताया मृतक को लंग्स में बीमारी थी। वह प्रायवेट इलेक्ट्रीशियन का काम करता था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Eve Teasing: घर में घुसकर नाबालिग को भगाने के लिए उकसाया
Don`t copy text!