Bhopal Cop News: जिसने थाने में गदर मचाया उस पर दर्ज हैं मुकदमे

Share

Bhopal Cop News: जिस एएसआई के खिलाफ विरोध किया जा रहा था उन्होंने कुछ दिन पहले ही दर्ज ​किया था मुकदमा

Bhopal Cop News
सुखी सेवनिया थाने के बाहर हंगामा करते ग्रामीण- File Image

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल की ताजा न्यूज (Bhopal Cop News) सुखी सेवनिया थाना क्षेत्र से मिल रही है। यहां 26 मई को थाने के सामने जमकर उत्पात मचाया गया था। इसका वीडियो भी वायरल हुआ था। जिसमें एक परिवार ने पुलिस पर हमला करके सिर फोड़ने का आरोप लगाया था। अब जांच में पता चला है कि जिस परिवार ने यह आरोप लगाया है उनके खिलाफ उसी एएसआई ने एफआईआर दर्ज की थी। जिसको लेकर वह खफा चल रहा था।

क्लीनचिट देने की तैयारी

जानकारी के अनुसार सुखी सेवनिया में अनिल मीणा (Anil Meena) नाम व्यक्ति जख्मी हुआ था। उसका आरोप था कि पुलिस ने पैसे नहीं देने पर उसके सिर पर डंडा मारा था। जांच सीएसपी अयोध्या नगर सुरेश दामले को सौंपी गई है। जिसमें यह सामने आया है कि अनिल मीणा तीन—चार भाई है। जिसमें सुनील और सुर्जन के अलावा अनिल के खिलाफ पहले भी बलवा, जुआ का मुकदमा दर्ज हुआ है। वहीं पिछले दिनों एक दुर्घटना के बाद सभी भाईयों ने मिलकर वाहन चालक की पिटाई लगा दी थी। उस मुकदमे में यह परिवार नहीं चाहता था कि एफआईआर हो। यह एफआईआर एएसआई बीपी सिंह बुंदेला ने ही की थी। ​जिसको मुकदमा दर्ज न करने का भी दबाव आया था।

यह भी पढ़िए: आम जनता से उठक—बैठक लगाने वाली पुलिस जेके अस्पताल के रसूख के आगे कैसे बौनी होती चली गई

इस कारण नहीं सुनी गई

अब इन सभी मामलों को देखते हुए एएसआई बीपी सिंह बुंदेला (ASI BP Singh Bundela) को दूसरे थाने में भेजा जा सकता है। इस मामले को लेकर मैदानी कर्मचारियों में नाराजगी भी है। जिसमें मैदानी अफसर की बात को नहीं सुनी गई। जब यह बात आला अधिकारियों को पता चली तो उन्होंने थोड़ी नरमी दिखाई। हालांकि एएसआई बीपी सिंह बुंदेला यह चूक हुई थी उन्होंने जुए की सूचना पर जाने से पहले रोजनामचे में रिपोर्ट दर्ज नहीं की थी। इसलिए अफसरों नेकिसी तरह की उन्हें उस दिन रियायत न देकर लाइन हाजिर कर दिया था।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Crime:  ''हेलो पूजा... मैं पेटीएम का सहायता अधिकारी''
Don`t copy text!