Bhopal Murder News: अज्ञात बोलकर सनसनीखेज मामले में पर्दा डाले रखा गया 

Share

Bhopal Murder News: राजधानी में शराब पार्टी के दौरान बहन से बातचीत करने के विवाद को लेकर युवक की चाकू और पत्थर से पीट—पीटकर की हत्या, दो आरोपी गिरफ्तार दो अन्य की तलाश में दबिश

Bhopal Murder News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। राजधानी में नशा घर—घर दस्तक दे चुका हैं। लोग सड़कों पर कार और बाइक पर खड़े होकर शराब पीते हैं। कोई अभियान या कोई सरकारी कोशिश इसको रोकने की दिखाई नहीं देती। क्योंकि सख्ती बरती तो एमपी के शराब माफिया के राजस्व का काफी नुकसान हो जाएगा। यह बातें हम यूं ही नहीं कर रहे। घटना भोपाल (Bhopal Murder News) शहर के अशोका गार्डन थाना क्षेत्र की है। यहां पांच लोग बैठकर शराब पार्टी कर रहे थे। उसी पार्टी में एक युवक ने उसकी बहन से बातचीत करने वाले लड़के को लेकर विरोध जताया। सभी नशे में थे तो उन्होंने उसको पत्थर और चाकू से मारना शुरु कर दिया। इस मामले ने तब नया मोड़ लिया जब हमीदिया अस्पताल ने बताया कि मरने वाले व्यक्ति की हत्या हुई है। इससे पहले पुलिस उसको अज्ञात बताकर इस गंभीर मुद्दे को हल्का करने की योजना बना चुकी थी।

कल बोल नहीं पा रही थी अब चौबीस घंटे में खुलासे का दावा

भोपाल पुलिस की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार 24 जून को हमीदया अस्पताल(Hamidia Hospital)  से डॉ अंशुल जैन (Dr Anshul Jain) ने एक व्यक्ति को मृत हालत में लेकर आने की जानकारी दी थी। जिस पर अशोका गार्डन पुलिस मर्ग 32/24 दर्ज कर मामले की जांच कर रही थी। उसके सिर और बदन पर चोट लगी थी। उसे जख्मी हालत में एम्बुलेंस में एमके राठौर (MK Rathore) अस्पताल लेकर पहुंचे थे। जख्मी को 24—25 जून की दरमियानी रात लगभग एक बजे अस्पताल पहुंचाया गया था। तफ्तीश के दौरान पुलिस को आबिद खान (Aabid Khan) पिता अब्दुल रशीद उम्र 38 साल मिला। वह गौतम नगर (Gautam Nagar) थाना क्षेत्र स्थित शारदा नगर (Sharda Nagar)  नारियल खेङा में रहता है। उसने बताया कि वह ड्रायवरी का काम करता है। आबिद खान ने दावा किया कि वह और उसका दोस्त प्रशान्त सबनानी (Prashant Sabnani) एकतापुरी ग्राउन्ड से पैदल—पैदल इंडस्ट्रीयल एरिया की तरफ जा रहे थे। तभी एकता पुरी (Ekta Puri) ग्राउन्ड में कुर्सी हाईट बने मकान में बैठकर पांच व्यक्ति शराब पीते हुए दिखाई दिए थे। वहां मारपीट की जा रही थी। ऐसा करते वक्त वह कह रहा था कि ‘अरविंद तू मेरी बहन से बातचीत क्यों करता है’ उसे पत्थर उठाकर पीटते हुए भी देखा गया था।

इन आरोपियों की भूमिका वारदात में पता चली

यह पता चलने के बाद पुलिस ने 282/24 धारा 294/323/307/302/34 (गाली—गलौज, मारपीट, जानलेवा हमला, हत्या और एक से अधिक आरोपी का प्रकरण) दर्ज किया गया। पुलिस ने इस मामले में सबसे पहले अमित खटीक(Amit Khatik)  पिता नरेश खटीक उम्र 18 साल को हिरासत में लिया गया। उसने बताया कि अरविंद विश्वकर्मा (Arvind Vishwakarma) उसकी बहन से बातचीत करता था। इस बात को लेकर अमित खटीक ने उसे चेताया भी था। घटना वाले दिन उसके साथ उसके साथ वंश उर्फ महेंद्र ठाकुर, गुलशन मिश्रा और हर्ष महावर भी थे। पुलिस ने उन्हें भी आरोपी बनाया है। पुलिस ने स्टेशन बजरिया थाना क्षेत्र स्थित साईराम कॉलोनी निवासी अमित खटीक पिता नरेश खटीक उम्र 18 साल को गिरफ्तार कर लिया है। इसके अलावा उसके दूसरे साथी महेंद्र ठाकुर उर्फ वंश (Mahendra Thakur@Vansh) पिता सौदान ठाकुर उम्र 19 साल को दबोच लिया है। दूसरा आरोपी छोला मंदिर स्थित कल्याण नगर (Kalyan Nagar) में रहता है। बाकी आरोपियों की अभी तलाश की जा रही है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal Murder News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal GRP News: चलती हुई ट्रेन में लुटेरों का निशाना बना उत्तर प्रदेश का यात्री
Don`t copy text!