Bhopal News: छतरपुर में नग्न करके पीटने वाले गिरफ्तार 

Share

Bhopal News: सोशल मीडिया में वायरल हुआ था वीडियो, वारदात में विधि विरोधी बालक भी शामिल, कई अन्य की भूमिका का पता लगा रही पुलिस

Bhopal Fraud News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

छतरपुर/भोपाल। सीधी कांड के बाद अब छतरपुर (Chhatarpur) का मामला मध्यप्रदेश (Bhopal News) में सुर्खियों में छाया हुआ है। यहां एक व्यक्ति को नग्न करके उसको पीटते हुए वीडियो बनाया गया। इसको बकायदा सोशल मीडिया में भी वायरल किया गया। जब यह पुलिस अधिकारियों तक पहुंचा तो एजेंसी सक्रिय हुई। पुलिस ने इस मामले में विधि विरोधी बालक समेत तीन व्यक्तियों को हिरासत में लिया है। जबकि अन्य व्यक्तियों की भूमिका का पता लगाया जा रहा है।

किन कारणों से किया गया उस पर सस्पेंस बरकरार

पुलिस मुख्यालय (PHQ) की तरफ से जारी प्रेस विज्ञप्ति के अनुसार एसपी अगम जैन (SP Agam Jain) ने टीम गठित कर कार्रवाई करते हुए युवक से मारपीट करने वाले युवकों की पहचान कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। आरोपियों से पुलिस ने एक कट्‌टा, अन्य धारदार हथियार भी बरामद किए हैं। आरोपियों पर हत्या का प्रयास, लूट, अपहरण, आईटी एक्ट व एससीएसटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। आरोपियों ने पुरानी रंजिश को लेकर युवक से मारपीट करना स्वीकारा किया है। पुलिस अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है। घटना कोतवाली (Kotwali) थाना क्षेत्र के फूलादेवी मार्ग पर पुलिया के नजदीक हुई थी। आरोपियों ने कट्टे की नोंक पर पीड़ित को रोका था। फिर उसको निर्वस्त्र कर दो युवकों ने पीटा। पूरे घटनाक्रम का एक युवक ने वीडियो (Video) भी बनाया था। यह वायरल होने पर मामले में संज्ञान लिया गया। आरोपी देवा ठाकुर (Deva Thakur) , लक्की घोषी (Lucky Ghoshi) व एक अन्य को गिरफ्तार किया गया है। अगम जैन ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद उनसे पूछताछ जारी है।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: पहले हाथ देकर रोका फिर प्लास्टिक के पाइप से पीट दिया
Don`t copy text!