Bhopal News: दो बाइक आपस में टकराई 

Share

Bhopal News: एक बाइक पर सवार मजदूर की मौत, दूसरी बाइक वाला भी जख्मी होकर अस्पताल में भर्ती, पुलिस हादसों की वजह का लगा रही पता

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। सड़क दुर्घटना में एक व्यक्ति की मौत हो गई। यह हादसा भोपाल (Bhopal News) शहर के कटारा हिल्स थाना क्षेत्र में हुआ है। दुर्घटना दो बाइक के बीच आमने—सामने हुई थी। हादसे में दूसरी बाइक का सवार व्यक्ति भी जख्मी है। वह फिलहाल जिस अस्पताल में हैं वहां पुलिस की टीम नहीं पहुंची है। पुलिस ने शव पीएम के लिए भोपाल एम्स अस्पताल भेज दिया है। रिपोर्ट मिलने के बाद पुलिस की तरफ से जांच के बिंदु तय किए जाएंगे।

कुछ इस तरह से हुई थी सड़क दुर्घटना

कटारा हिल्स (Katara Hills) थाना पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना 25 जून की रात लगभग साढ़े आठ बजे हुई थी। सड़क हादसा स्प्रिंग वैली कॉलोनी (Spring Valley Colony) के नजदीक हुआ था। जिसमें अजय सिंह यादव (Ajay Singh Yadav) पिता गंगाचरण यादव उम्र 32 साल की मौत हो गई। वह बागसेवनिया थाना क्षेत्र स्थित अमराई के नजदीक नवीन स्कूल (Naveen School) के पास रहता था। अजय सिंह यादव अपनी बाइक पर सवार होकर मजदूरी करके अपने घर लौट रहा था। तभी उसे दूसरी बाइक पर सवार युवक ने टक्कर मार दी थी। जिसमें गंभीर चोट के कारण अजय सिंह यादव की भोपाल एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) में मौत हो गई। मौत की सूचना एम्स अस्पताल से डॉक्टर शुभम मेहरा ने पुलिस को दी थी। बागसेवनिया पुलिस मर्ग 13/24 दर्ज कर लिया है। पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि दूसरी बाइक (Bike) पर आकाश वर्मा (Akash Verma) नाम का व्यक्ति था। उसे भी एम्स अस्पताल लाया गया था। लेकिन, उसके परिजन वहां से दूसरे अस्पताल इलाज के लिए ले गए हैं। मामले की जांच एएसआई छत्रपाल सिंह (ASI Chhatrapal Singh) कर रहे हैं।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: पीएम कोविड रिलीफ के नाम पर जालसाजी
Don`t copy text!