Bhopal News: छठवीं कक्षा की छात्रा ने फांसी लगाई 

Share

Bhopal News: कैंसर की बीमारी से पांच साल पहले हुई थी पिता की मौत, बर्थडे पार्टी बीच में छोड़कर पहुंची थी नाबालिग घर

Bhopal News
सांकेतिक चित्र

भोपाल। नाबालिग किशोरी ने घर में फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली। इसके पीछे कोई ठोस वजह अभी पुलिस को पता नहीं चली है। आत्महत्या करने वाली नाबालिग महज 12 साल की थी। यह घटना भोपाल (Bhopal News)  शहर के टीला जमालपुरा इलाके में हुई है। पुलिस ने मर्ग काायम करने के बाद शव पीएम के लिए भेज दिया है। पुलिस का कहना है कि रिपोर्ट मिलने के बाद वह जांच के बिंदु तय करेगी।

फंदे से उतारकर प्रायवेट अस्पताल लेकर पहुंचे

टीला जमालपुरा थाना पुलिस के अनुसार यह घटना 17 जनवरी की रात लगभग 10 बजे सूबेदार कॉलोनी में हुई थी। यहां राधिका रैकवार पिता स्वर्गीय मुकेश रैकवार उम्र 12 साल परिवार के साथ रहती है। पिता केे देहांत के बाद बड़ा भाई नितिन रैकवार (Nitin Raikwar) कपड़े की दुकान में नौकरी करके परिवार चलाता है। जिस दिन घटना हुई उस दिन घर के ही नजदीक परिचित के बर्थडे पार्टी में गया था। उसमें राधिका रैकवार (Radhika Raikwar) भी गई हुई थी। लेकिन, वह बीच में अचानक घर लौट आई थी। जिसके बाद वह फांसी के फंदे पर लटकी मिली थी। उसे फंदे से उतारकर परिजन ग्रीन सिटी अस्पताल (Green City Hospital) ले गए थे। यहां मौत होने की जानकारी देकर खबर डॉक्टर अशोक यादव (Dr Ashok Yadav) ने पुलिस को भी कर दी थी। टीला जमालपुरा पुलिस मर्ग 1/23 दर्ज कर मामले की विवेचना कर रही है। जांच एएसआई अमर सिंह (ASI Amar Singh) को सौंपी गई है। जनहित में संदेश: आत्महत्या के विचार या आवेश आना मानसिक अवसाद की निशानी है। यदि ऐसा अहसास होता है तो 18005990019 पर संपर्क करें। यहां चौबीस घंटे मनोचिकित्सक निशुल्क परामर्श के लिए उपलब्ध रहते हैं। 

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: ताना मारने से रोका तो घर में घुसकर पीटा
Don`t copy text!