MP Youth Congress: “यंग इंडिया के बोल” में 17 का चयन

Share

MP Youth Congress: एमपी यूथ कांग्रेस की ज्यूरी ने जारी किए परिणाम, इंदौर की वक्ता को उत्कृष्ट होने का पुरस्कार

MP Youth Congress
विक्रांत भूरिया, अध्यक्ष, युवा कांग्रेस, मध्यप्रदेश, फाइल फोटो

भोपाल। एमपी में कांग्रेस पार्टी (MP Youth Congress) की तरफ से बदलाव की बयार चल पड़ी है। यह कवायद पंचायत और नगरीय निकाय चुनाव को देखते हुए तेज कर दी गई है। इसी क्रम में यंग इंडिया के बोल कार्यक्रम के तहत 17 युवा नेताओं का चयन किया गया है। यह नेता केंद्र और राज्य सरकार की जन विरोधी नीतियों और उसके नुकसान को लेकर दिए गए विचारों के बाद चयन हुआ। इसमें इंदौर से प्रकाम्या परमार ने ज्यूरी का दिल जीत लिया।

दिल्ली में होगी परीक्षा

एमपी यूथ कांग्रेस अध्यक्ष डॉक्टर विक्रांत भूरिया (Dr Vikrant Bhuriya) ने अपनी तरफ से जारी प्रेस नोट के माध्यम से बताया कि इंदौर से सर्वाधिक पांच युवा नेताओं को यह अवसर मिला है। इसमें शांभवी शुक्ला, नेहा निम्बोदिया, कुमार अशोक, इरफान शेख और प्रीतेश पटेल के नाम है। प्रकाम्या परमार ने अच्छा वक्ता होने का अवार्ड जीता। भोपाल शहर से संजय चेतन महर का चयन हुआ है। जबलपुर में दुजेन्द्र तिवारी, छिंदवाड़ा से इरफान खान, विदिशा से ​अभिराज शर्मा और आकाश शर्मा, शाजापुर से हुकुम पठारिया, होशंगाबाद से शिवराज चंदोल और ग्वालियर से आर्यन शर्मा का चयन किया गया। हरदा से दीप्ति राय तोमर, राजगढ़ से शुची पाराशर, सिंगरौली से शिवम शुक्ला का चयन हुआ है। इन सभी चयनित उम्मीदवारों की अंतिम परीक्षा दिल्ली स्क्रीनिंग में देनी होगी।

यह भी पढ़ें: भोपाल के इस बिल्डर पर सिस्टम का ‘रियायती सैल्यूट’, परेशान हो रहे 100 से अधिक परिवार

यह भी पढ़ें:   MP Road Mishap: भोपाल से सवार हुए मजदूरों का ट्रक पलटा

खबर के लिए ऐसे जुड़े

MP Congress News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!