Bhopal Bribe News, ठेकेदार से बिल पास कराने के बदले मांगी रिश्वत 

Share

Bhopal Bribe News, लोकायुक्त पुलिस संगठन ने नगर पालिका के लेखापाल को दबोचा, स्टेडियम और दुकान बनाने का मिला था सरकारी ठेका

MP Bribe News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाईन टीसीआई।

भोपाल। स्टेडियम और दुकान बनाने के बाद भुगतान को लेकर रिश्वत मांगी जा रही थी। जब ​इसकी शिकायत भोपाल लोकायुक्त पुलिस (Lokayukta Police) संगठन से की गई तो जांच की गई। जिसमें आरोप सत्यापित पाए जाने के बाद लोकायुक्त पुलिस संगठन ने बैरसिया नगर पालिका में तैनात लेखापाल (Bhopal Bribe News) को रंगे हाथों दबोच लिया। वह रिश्वत की पहली किस्त 20 हजार रुपए लेते हुए धराया।

लेखापाल के खिलाफ एफआईआर, नगर पालिका करेगी सस्पेंड

लोकायुक्त पुलिस संगठन के अनुसार एसपी मनु व्यास (SP Manu Vyas) को इस संबंध में लिखित में शिकायत मिली थी। आवेदन सुनील कुमार (Sunil Kumar) पिता मदन लाल ने दिया था। यह आवेदन लोकायुक्त पुलिस के पास 5 अप्रैल को पहुंचा था। सुनील कुमार सरकारी ठेकेदार है जिसको मई, 2023 में बैरसिया में स्थित स्टेडियम और दुकान बनाने का ठेका मिला था। जिसके बाद उसको 15 लाख रुपए का भुगतान किया जाना था। लेकिन, बैरसिया नगर पालिका (Municipality) में तैनात लेखापाल सचिन कठाने (Sachin Kathane) रिश्वत मांग रहा था। उसका कहना था कि उसको 50 हजार रुपए की रिश्वत देना होगी। इन्हीं आरोपों के बाद लोकायुक्त पुलिस की टीम पहुंची थी। सचिन कठाने 9 अप्रैल 2024 को लोकसेवा केंद्र परिसर में ही उसे रिश्वत लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal News: रेस्टोरेंट में हुई बहस, अगले दिन मिली धमकी
Don`t copy text!