आरोपों पर दिग्विजय सिंह बोले- ‘मेरी मोटी चमड़ी हैं, फर्क नहीं पड़ता’

Share

चुनाव आयोग पर उठाए सवाल, सुनिए क्या कहा

Digvijaya Singh
दिग्विजय सिंह, राज्यसभा सांसद

भोपाल। पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह (Digvijaya Singh) केंद्रीय चुनाव आयोग (Election Commission) पर सवाल उठाए है। कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ (Kamalnath) से स्टार प्रचारक का दर्जा छीने जाने पर दिग्विजय ने तीखा प्रहार किया। चुनाव आयोग की कार्यवाही को गलत बताते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि स्टार प्रचारक पार्टी बनाती है, दर्जा छीनने का का अधिकार चुनाव आयोग को नहीं है। दर्जा छीनकर आयोग ने खुद अपनी गाइडलाइन और मान्यता का उल्लंघन किया है।

भाजपा नेताओं पर कार्रवाई क्यों नहीं

‘कमलनाथ ने जो कहा उससे ज्यादा भद्दी बातें सीएम शिवराज, सिंधिया, इमरती देवी और वीडी शर्मा ने कही है। लेकिन आयोग ने उनके खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं की।’ दिग्विजय सिंह ने कहा कि वें चुनाव आयोग का सम्मान करते है। वहीं कांग्रेस कार्यकर्ताओं के खिलाफ हो रही पुलिसिया कार्रवाई पर भी दिग्विजय सिंह ने सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि राजनीतिक दवाब में पुलिस झूठे मुकदमें दायर कर रही है। जनता ने भाजपा का साथ छोड़ दिया है। सारी सीटें कांग्रेस जीत रही है।

मैं गद्दार नहीं

दिग्विजय सिंह को लेकर ज्योतिरादित्य सिंधिया लगातार हमलावर बने हुए है। हाल ही में उन्होंने कहा था कि पर्दे के पीछे से कमलनाथ सरकार को दिग्विजय सिंह चला रहे थे। एक बयान में मंत्री तुलसी सिलावट ने दिग्विजय सिंह को गद्दार कहा था। इन सवालों का जबाव देते हुए दिग्विजय ने कहा कि- ‘ठीक है न मैंने अगर कोई गद्दारी की हो तो मुझे स्वीकार है। गद्दारी उन्होंने की है जो लोग 50 करोड़ रुपए लेकर बिक गए। मेरी मोटी चमड़ी है, मुझे फर्क नहीं पड़ता।’

यह भी पढ़ें:   कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ को बाहरी बताने में जुटी भाजपा

सुनिए क्या कहा

YouTube video

यह भी पढ़ेंः सिंधिया ने दिया था 50 करोड़ और मंत्री पद का लालच, सुनिए क्या कहा उमंग सिंघार ने

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 9425005378 पर संपर्क कर सकते हैं।

Don`t copy text!