MP News: रिटायर्ड पुलिस अफसर की बेरहमी से हत्या

Share

MP News: हाथ—पैर बंधे मिले, सिर के अलावा शरीर पर कई जगह थे चोट के निशान

MP News
सांकेतिक चित्र

ग्वालियर। मध्य प्रदेश (MP News) के ग्वालियर शहर की ताजा न्यूज एक सनसनीखेज हत्या की मिल रही है। हत्या पुलिस महकमे के रिटायर्ड अधिकारी की हुई है। अधिकारी के हाथ—पैर बांधकर उसकी बेरहमी से हत्या की गई है। फिलहाल पुलिस के पास कोई सुराग नहीं है। घटना के वक्त परिवार का कोई भी सदस्य मौजूद नहीं था।

हम पड़ताल कर रहे

जानकारी के अनुसार यह दिल दहलाने वाली हत्या ग्वालियर शहर के बहोड़ापुर थाना क्षेत्र की है। यहां श्री विहार कॉलोनी मेघ सिंह कुशवाह (Megh Singh Kushwaha) का परिवार रहता है। वे पुलिस विभाग में एसआई के पद से लगभग चार साल पहले रिटायर्ड हुए हैं। घटना की सूचना पुलिस को मंगलवार सुबह मिली थी। आरोपियों ने हत्या से पहले मेघ सिंह कुशवाह के हाथ—पैर बां​ध दिए थे। फिर सिर में गंभीर तरीके से वार किए। घटना 24—25 की दरमियानी रात की बताई जा रही है। थाना प्रभारी अमर सिंह सिकरवार (TI Amar Singh Sikarwar) ने कहा कि अभी पूरा मामला शुरुआती जांच में हैं। उन्होंने जमीन विवाद की बात को इंकार कर दिया है। पत्नी घटना के वक्त मायके गई हुई थी। बेटी की वे पहले ही शादी कर चुके हैं। पुलिस ने शव पीएम के लिए भेज दिया है।

यह भी पढ़ें: नेहरु को कोसते—कोसते सांस उखड़ आती थी, आज उन्हीं की विरासत से बच रही है नाक

खबर के लिए ऐसे जुड़े

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Suspicious Death: झुग्गी में लगी आग, एक व्यक्ति की मौत
Don`t copy text!