Bhopal News: तेज रफ्तार कार ने मोपेड पर मारी टक्कर

Share

Bhopal News: माउंट जियोन स्कूल की दो टीचर जख्मी, नागपुर फिर वहां से एम्स अस्पताल में कराया गया भर्ती

Bhopal News
सांकेतिक ग्राफिक डिजाइन टीसीआई

भोपाल। तेज रफ्तार कार की टक्कर से दो युवतियां जख्मी हो गई। यह घटना भोपाल (Bhopal News) देहात क्षेत्र में स्थित बिलखिरिया इलाके में हुई। जख्मी युवतियां निजी स्कूल में टीचर है। उन्हें पहले स्कूल कर्मचारियों की मदद से नागपुर फिर वहां से एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने आरोपी वाहन चालक के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया है।

ऐसे हुई थी सड़क दुर्घटना

बिलखिरिया थाना पुलिस के अनुसार यह दुर्घटना 19 नवंबर को हुई थी। जिसकी जानकारी नागपुर अस्पताल (Nagpur Hospital) से पुलिस को मिली थी। पुलिस जांच करने पहुंची तो घायलों को एम्स अस्पताल (AIIMS Hospital) भेज दिया गया था। पुलिस ने इस मामले में 578/22 धारा 279/337 (लापरवाही से वाहन चलाकर टक्कर मारने का मामला) दर्ज किया है। इस मामले में आरोपी वाहन चालक एमपी—04—एचसी—7197 के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर लिया गया। जख्मी गोविंद गार्डन स्नेहा अपार्टमेंट निवासी सुरभि नायर (Surabhi Nair) पिता राधाकृष्ण नायर उम्र 21 साल है। सुरभि नायर ने पुलिस को बताया कि दुर्घटना पडरिया काछी के पास इरशाद फार्म हाउसके सामने हुई थी। कार रायसेन की तरफ से आ रही थी। मामले की जांच एएसआई शेर सिंह (ASI Sher Singh) कररहे हैं। सुरभि नायर माउंट जियान स्कूल (Mount Zion School) में टीचर है। घटना वाले दिन मोपेड एमपी—04—यूएफ—9770 पर स्कूल की ही दूसरी टीचर सुहाना भी सवार थी। दुर्घटना के बाद मौके से गुजर रही स्कूल बस भी वहां आ गई। जिसके बाद घायल टीचरों को नागपुर अस्पताल भेजा गया।

खबर के लिए ऐसे जुड़े

Bhopal News
भरोसेमंद सटीक जानकारी देने वाली न्यूज वेबसाइट

हमारी कोशिश है कि शोध परक खबरों की संख्या बढ़ाई जाए। इसके लिए कई विषयों पर कार्य जारी है। हम आपसे अपील करते हैं कि हमारी मुहिम को आवाज देने के लिए आपका साथ जरुरी है। हमारे www.thecrimeinfo.com के फेसबुक पेज और यू ट्यूब चैनल को सब्सक्राइब करें। आप हमारे व्हाट्स एप्प न्यूज सेक्शन से जुड़ना चाहते हैं या फिर कोई घटना या समाचार की जानकारी देना चाहते हैं तो मोबाइल नंबर 7898656291 पर संपर्क कर सकते हैं।

यह भी पढ़ें:   Bhopal Cyber Fraud: सामान खरीदने और डिलीवरी के नाम पर धोखाधड़ी
Don`t copy text!